Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTeri Meri Doriyaann 10 February Sahiba breaks Veer and Keerat marriage

Teri Meri Doriyaann 10 Feb: साहिबा ने तोड़ी वीर और कीरत की शादी, सच्चाई से अनजान बरार फैमिली

तेरी मेरी डोरियां में वीर और कीरत की शादी साहिबा तोड़ देती है। वह शादी के लिए इस वजह से अड़ा हुआ है क्योंकि अगर ये रिश्ता टूट गया तो उसके करियर पर असर पड़ेगा।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 03:07 PM
हमें फॉलो करें

तेरी मेरी डोरियां में 10 फरवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वीर खुद को बचाने के लिए कीरत पर कीचड़ उछालता है। गैरी और कीरत की फोटो को वह दिखाते हुए बताता है उस रात वो दोनों साथ में थे। फोटो देखकर अंगद गुस्से में आ जाता है। वह गैरी को उसकी हरकतों से बाज आने के लिए कहता है। गैरी अपनी सफाई देता है कि वीर जैसा दिखाने की कोशिश कर रहा है वैसा बिल्कुल भी नहीं है। वीर को मौका मिल जाता है क्योंकि उसके पास वह फोटो है। सभी लोग उसे सच मानते हैं।

वीर और कीरत की शादी साहिबा ने तोड़ी

इससे पहले सीरत की शादी के वक्त गैरी उसे भगाकर ले गया था। इस वजह से भी सभी को गैरी गलत लगता है। वीर मन ही मन खुश होता है। वह इस मुसीबत से बच गया है और गैरी पर ऊंगलियां उठने लगी हैं। कीरत पर उसके मां-बाप भी भरोसा नहीं कर रहे। उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाया जा रहा है। साहिबा बताती है वीर की बदतमीजी की वजह से वह सदमे में चली गई थी जिसके बाद गैरी उसे संभालने की कोशिश कर रहा था। वह कसम खाती है दोनों की शादी किसी भी कीमत पर नहीं होने देगी।

दोस्तों की बातों में आ गया वीर

अंगद उसे अपना तमाशा बंद करने के लिए कहता है। दोनों ही परिवार वालों परेशान हैं। वह कीरत से सवाल करता है कि कल रात क्या हुआ था। वीर के दोस्त उसे भड़काते हैं कि अगर ये शादी नहीं हुई तो उसके स्टारडम का लोग मजाक बनाएंगे। दूसरी तरफ अंगद कीरत की ओर बढ़ता है तो साहिबा उसे रोक देती है और उसका हाथ झटक देती है। कीरत सदमे में है। वह अभी बात करने की हालत में नहीं है।

साहिबा ने दिखाया आईना

वीर पहले से काफी बदल गया है। वह अब कीरत की ना तो रेस्पेक्ट करता है और ना ही प्यार करता है। साहिबा की बातें सुनने के बाद वीर कहेगा वह शादी करके रहेगा उसे कोई नहीं रोक सकता। वह कीरत को माफ करने के लिए तैयार है लेकिन वह शादी तो करके ही रहेगा। साहिबा उसकी असलियत बता देती है। वह उससे कोई प्यार नहीं करता वरना वह इस तरह से बदतमीजी नहीं करता। उसके करियर पर असर ना पड़े इसलिए वह शादी करने के लिए तैयार है।

वीर हुआ परेशान

अकाल सभी को चुप रहने के लिए कहेगा। वह आदेश देता है यह शादी तब होगी जब सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। वह साहिबा से बात करना चाहता है कि आखिर उसने ऐसा क्यों कहा। इसके बाद वीर परेशान हो जाता है।

ऐप पर पढ़ें