Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीSumona Chakravarti Is Upset From Kapil Sharma As She Is Not Part Of The Great Indian Kapil Show

कपिल शर्मा से नाराज हैं ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती, बताया क्यों हैं अब तक चुप

कपिल शर्मा अपने शो के नए वर्जन द ग्रेट इंडियन कपिल शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लेकर आए।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 09:51 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा शो की अहम सदस्य रही हैं सुमोना चक्रवर्ती। उन्होंने एक दशक तक कपिल के साथ काम किया है। हालांकि कपिल जब नए शो द ग्रेट इंडिया कपिल शो लेकर आए तो सुमोना इस शो का हिस्सा नहीं रहीं। जब शो का प्रोमो आया था तब कई फैंस ने कमेंट किया था कि वो सुमोना को मिस करेंगे। अब खबर आ रही है कि सुमोना नाराज हैं कि उन्हें शो का हिस्सा नहीं बनाया गया।

सुमोना हैं नाराज

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना काफी नाराज हैं कि उन्हें कपिल ने अपने शो के डिजिटल वर्जन के लिए नहीं बुलाया। वहीं जब सुनील ग्रोवर को शो में वापस बुलाया गया तो कपिल ने उनके साथ कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा को बुलाया, लेकिन सुमोना को फोन नहीं किया।

रिपोर्ट का दावा है कि सुमोना को लगता था कि शो में उनकी डायलॉग डिलिवरी को लेकर जो मजाक बनाया जाता है उसे रियल में लिया जाएगा। इसका असर कहीं कास्टिंग प्रोसेस पर पड़ेगा। शुरू में सुमोना को काफी गुस्सा आया और अब भी काफी नाराज हैं जो भी हुआ। हालांकि उन्होंने शांत रहकर इस बारे में बात ना करने का फैसला लिया।

क्यों चुप हैं सुमोना

जब पूछा कि सुमोना चुप क्यों हैं तो कहा जा रहा है कि वह अपनी मर्जी से शो से बाहर नहीं हुईं। उनसे बार-बार कपिल के शो से गायब के बारे में पूछा जाता है जिससे उनके जले पर नमक जैसा लगता है। हालांकि उनके मन में कपिल को लेकर कोई गलत फीलिंग नहीं है। दोनों ने तबसे बात नहीं की है।

बता दें कि फिलहाल सुमोना शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रही हैं। रिपोर्ट भी ऐसी है कि सुमोना, खतरों के खिलाड़ी में इसलिए गई क्योंकि उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया था, नहीं तो उनका कोई प्लान नहीं था खतरों के खिलाड़ी करने का।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें