Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीSuhagan Chudail Nia Sharma Reacts Young Girls Fillers Botox instead of looking prettier they end up looking hideous

सुहागन चुड़ैल निया शर्मा ने फिलर्स कराने वाली लड़कियों पर कही ये बात, बोलीं- अच्छा दिखने के चक्कर में भयानक...

Nia Sharma on Fillers: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में फिलर्स को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने यंग लड़कियों द्वारा फिलर्स कराए जाने को नकली और विचित्र बताया है।

Nia Sharma (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 6 June 2024 11:31 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर्स ड्रयू बैरीमोर और कैमरून डियाज़ के एक पोस्ट ने टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस पोस्ट में ड्रयू बैरीमोर और कैमरून डियाज़ दोनों ही अपने अपनी झुर्रियों को बिना किसी झिझक के दिखा रहे थे। इस पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए ये मैसेज लिखा कि फिलर्स को लग्जरी की तरह इस्तेमाल करना चाहिए,  जरूरत की तरह नहीं। 

खामियों को बताया सुंदरता का हिस्सा

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, निया शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा- "आप कैसे भी बूढ़े हो रहे हैं वो ठीक है और अगर आपमें खामियां भी हैं, तो वे आपकी सुंदरता का हिस्सा हैं। मैं इन बड़ी हस्तियों को देखती हूं ये जैसे दिखते हैं वैसे ही खुश हैं और यह बहुत प्यारा है।"

जवान लड़कियों को लेकर व्यक्त की चिंता

उन्होंने आगे कहा कि ये प्वाइंट आउट करना जरूरी था क्योंकि जवान लड़कियां आज 'क्रेजी ब्यूटी स्टैंडर्ड्स' से प्रभावित हो रही हैं और अपने लुक को बदलने के लिए प्रोसीजर को चुन रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं नहीं कह रही हूं कि उस चीज में बदलाव मत करो जो तुम्हें अच्छा नहीं दिख रहा। लेकिन उसकी एक लिमिट होती है, वरना आप किसी ऐसे की तरह लगने लग जाएंगे जिसे लोग पहचानेंगे भी नहीं। 

18-19 साल की लड़कियां प्रभावित हो रही हैं। वो लोग फिलर्स को चुन रही हैं और ये नकली और हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि सुंदर बनने के चक्कर में वो भयानक दिखने लगती हैं। 

'लुक बदलने से काम मिलता है…'

निया ने बताया कि उनका भी एक दांत बाहर निकला था। उन्होंने उसे ठीक करवाया, लेकिन उन्होंने अपने लुक में बदलाव नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि अगर आप अपने आपको लेकर किसी मूमेंट में ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं, तो आप फिलर्स करवाने के बाद भी अच्छा फील नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि लुक बदलने से आपको और काम मिलने लगेगा तो यह झूठ है। उन्होंने कहा कि कोई आपसे दुनिया में सबसे सुंदर दिखने को नहीं कह रहा है। एवरेज सा दिखने वाला चेहरा भी कमाल कर देता है। 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें