Hindi NewsEntertainmentTvYRKKH Upcoming: युवराज की दुल्हन बनेगी अभिरा, अक्षरा की आंखों के सामने लेगी फेरे

YRKKH Upcoming: युवराज की दुल्हन बनेगी अभिरा, अक्षरा की आंखों के सामने लेगी फेरे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Upcoming: अभिरा, युवराज से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगी। वह युवराज द्वारा दिया गया शादी का जोड़ा पहनकर आएगी और अक्षरा की आंखों के सामने फेरे लेगी।

YRKKH Upcoming: युवराज की दुल्हन बनेगी अभिरा, अक्षरा की आंखों के सामने लेगी फेरे
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:21 AM
हमें फॉलो करें

युवराज, अभिरा से पागलों की तरह प्यार करता है। वह अभिरा से शादी करना चाहता है। हालांकि, अरमान की वजह से वह इस वक्त जेल में हैं। वह अपने पिता विधायक जगराज चौधरी से कहता है, 'दो दिन में मेरी शादी है। मुझे यहां से निकलवाओ।' जगराज अपनी पूरी ताकत लगाकर युवराज को बाहर निकालेगा। युवराज जेल से बाहर निकलते ही अरमान को फोन करेगा। अरमान हैरान रह जाएगा। वह कहेगा, 'अभिरा का फोन तुम्हारा पास कैसे आया?'

युवराज और अभिरा की शादी
युवराज कहेगा, 'कैसे नहीं अरमान...पूछ कब? मेरी और अभिरा की शादी कब है? क्योंकि हमारी शादी में तुमको जरूर-जरूर आना है।' ये सुनते ही अरमान, रोहित और रूही की शादी छोड़कर मसूरी के लिए रवाना हो जाएगा। जब तक अरमान मसूरी पहुंचे अभिरा, युवराज से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगी। अभिरा कहेगी, 'मम्मा की जिंदगी बचाने के लिए मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।' इसके बाद, युवराज और अभिरा फेरे लेंगे।

सही समय पर पहुंचेगा अरमान
अक्षरा के सामने युवराज, अभिरा के साथ शादी करेगा। शादी के सम्पन्न होने से पहले अरमान आ जाएगा। अरमान, अभिरा को बचा लेगा। हालांकि, अरमान को मसूरी में देखकर युवराज का दिमाग हिल जाएगा। वह बंदूक तानकर खड़ा हो जाएगा। जब कोई भी युवराज की बात नहीं सुनेगा तब युवराज भड़क जाएगा और गोली चला देगा। गोली सीधे जाकर अक्षरा के सीने पर लगेगी।

उदयपुर जाएगी अभिरा
अक्षरा की मौत के बाद अरमान, अभिरा से शादी कर लेगा। वह अभिरा को अपनी पत्नी बनाकर उदयपुर लेकर जाएगा और यहीं से अरमान-अभिरा की असली कहानी शुरू होगी। आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि अरमान और अभिरा को देखने के बाद दादी-सा का पहला रिएक्शन क्या होगा? रूही, अभिरा के साथ कैसा बर्ताव करेगी?

ऐप पर पढ़ें