Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Lataa Saberwal Detected Early Nodules On Her Voice Box - Entertainment News India

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम लता सबरवाल को गले में हुई गंभीर समस्या, फैंस से कहा- मेरे लिए दुआ करना

टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि उनके गले में गंभीर समस्या हो गई है। उन्होंने बताया कि उनके गले में गांठें बन गई हैं जिसकी वजह से भविष्य में उनकी आवाज भी जा सकती है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 March 2023 07:31 AM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस लता सबरवाल ने सोशल मीडिया पोस्ट करके एक शॉकिंग खबर शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके गले में गांठें बन गई हैं। लता सबरवाल ने इंस्टाग्राम पर इस पारे में पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, "प्लीज मेरे लिए दुआ करें। हाल ही में अपनी गले की समस्या को लेकर ENT (Ear, Nose, Throat) विजिट किया था।"

लता सबरवाल के गले में हुई प्रॉब्लम
एक्ट्रेस ने बताया, "मेरे वॉयस बॉक्स में गांठें बन रही हैं। इसलिए अभी कम से कम एक हफ्ते तक मुझे पूरी तरह खामोश रहने की सलाह दी गई है।" लता ने हालांकि अपनी पोस्ट में बताया है कि अभी यह बिलकुल शुरुआती स्टेज में है, लेकिन यह एक गंभीर समस्या बन सकती है। लता सबरवाल ने लिखा, "यह एक बहुत गंभीर समस्या है, अगर मैंने इसका ख्याल नहीं रखा तो मेरी आवाज बदल सकती है या फिर पूरी तरह जा भी सकती है।"

एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने किया कमेंट
लता सबरवाल के यह पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद 'दिया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है। ढेरों फैंस ने भी लता सबरवाल के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "दुआ करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएं। फिक्र मत कीजिए, जल्द ही आप फिर से चहचहाती नजर आएंगी।"

इंस्टा स्टोरी में बताया हेल्थ अपडेट
लता सबरवाल ने बाद में एक इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वह अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हैं। उन्होंने एक फोटो अपलोड की जिसमें वह लैपटॉप के सामने बैठकर कुछ काम करती नजर आ रही हैं। स्टोरी में उन्होंने लिखा, "बेहतर महसूस कर रही हूं, अभी भी शांत रह रही हूं, नए वीडियोज पर काम कर रही हूं। मैं जल्द ही नई ऊर्जा के साथ वापसी करूंगी।"

ऐप पर पढ़ें