Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH Reaction: 2 साल बाद अभिरा भी मर जाएगी...दर्शकों को नहीं भा रहा लीप, निकाली भड़ास

YRKKH Reaction: 2 साल बाद अभिरा भी मर जाएगी...दर्शकों को नहीं भा रहा लीप, निकाली भड़ास

YRKKH After Leap: ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप की कहानी में दर्शक फिलहाल इंट्रेस्ट नहीं ले रहे। कुछ लोगों ने आगे की कहानी प्रिडिक्ट करनी भी शुरू कर दी है। बस समृद्धि सबको भा रही हैं

YRKKH Reaction: 2 साल बाद अभिरा भी मर जाएगी...दर्शकों को नहीं भा रहा लीप, निकाली भड़ास
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 11 Nov 2023 09:10 AM
हमें फॉलो करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में लीप आ चुका है। नए एक्टर्स के साथ अभी दर्शकों के दिल के तार नहीं जुड़ पा रहे हैं। सीरियल के लॉयल व्यूअर्स पुरानी कास्ट और कहानी को याद कर रहे हैं। हर एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों के कमेंट्स और रिएक्शंस दिखते हैं। नई स्टोरी में अभिरा, रूही और अरमान के बीच लव ट्राएंगल दिखेगा। यह पहले ही पता चल चुका है। बुजुर्ग अक्षरा भी लोगों को पसंद नहीं आ रहीं। एक ट्विटर हैंडल पर जब शो के बारे में दर्शकों की राय मांगी गई तो ज्यादातर कमेंट्स नेगेटिव थे। एक यूजर ने लिखा कि ये लीड भी 2 साल बाद मर जाएंगे। एक यूजर ने लिखा है कि शो में सिर्फ अभिरा नाम अच्छा लगा। 

लोगों ने निकाली भड़ास
सीरियल में लीप के बाद दर्शकों को बांधकर रखने में कुछ वक्त लगता है। ऐसा ही कुछ यह रिश्ता क्या कहलाता है के साथ हो रहा है। गॉसिपटीवी के हैंडल पर जब दर्शकों से इस सीरियल पर राय मांगी गई तो काफी खराब जवाब मिले। सवाल था, जनरेशन लीप के बाद के एपिसोड्स पर आपके क्या विचार हैं? इस पर लोगों नें जमकर भड़ास निकाली। 

लोग बोले- ये भी मर जाएंगे
सवाल पर एक दर्शक ने जवाब दिया, अरे कोई थॉट्स रखने लायक शो नहीं ये YRKKH। जो भी लीड हैं 2 साल बाद उनके 2 बच्चे होंगे और ये लीड यंग एज में मर जाएंगे। फिर लीड की बेटी बड़ी होगी और फिर लीप के बाद वो लीड बन जाएगी। और यही चक्र चलता रहेगा। 

गुम का रिपीट टेलीकास्ट
एक और ने लिखा है, मुझे सिर्फ लीड का नाम अभिरा अच्छा लगा जो कि अभिनव, अक्षरा की बेटी है। एक कमेंट है, गुम सीजन 1 का रिपीट टेलीकास्ट। 

पसंद आ रही हैं समृद्धि
पॉजिटिव कमेंट्स में ज्यादातर लोगों ने अभिरा यानी समृद्धि शुक्ला की तारीफ की है। लोगों ने उनको क्यूट बताया है और लिखा है कि अभिरा के दम पर ही शो खिंच रहा है। 
 

ऐप पर पढ़ें