Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Upcoming Twist Written Update Abhimanyu to Go Jail Akshara Will Fight for Him - Entertainment News India

YRKKH Upcoming Twist: शादी वाले दिन जेल जाएगा अभिमन्यु, अक्षरा लेगी कोर्ट में पार्थ से बदला

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में कई शॉकिंग ट्विस्ट आने वाले हैं। जानिए कैसे एक नहीं बल्कि तीन बार अक्षरा-अभिमन्यु की शादी अधूरी रह जाएगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 06:17 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी इन दिनों कई उतार-चढ़ावों से गुजर रही है। एक तरफ जहां अक्षरा और अभिमन्यु की शादी पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ कहानी में आने जा रहे लीप के बाद क्या होगा? इस सवाल का सटीक जवाब दर्शकों को अभी तक नहीं मिला है। मंजरी नहीं चाहती है कि अक्षरा अभिनव के बच्चे की मां और अभिमन्यु की पत्नी एक साथ बने, यही वजह है कि वह अक्षरा का अबॉर्शन कराने पर जोर दे रही है। वहीं अभिमन्यु अब बिना किसी शर्त अक्षरा का हाथ थाम चुका है। लेकिन यह शादी आने वाले वक्त में कई कॉम्पलिकेशन्स लेकर आने वाली है। चलिए जानते हैं शो में आने जा रहे कुछ बड़े ट्विस्ट्स के बारे में।

नहीं हो सकेगी अक्षरा-अभिमन्यु की शादी
अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा को यह पता चल जाएगा कि अभिमन्यु ने उससे झूठ बोला है। उसे लगेगा कि अभिमन्यु ने उसकी वजह से हॉस्पिटल छोड़ा है, हालांकि अभिमन्यु उसे समझाएगा कि उसने हॉस्पिटल अक्षु की वजह से नहीं छोड़ा है। हालांकि मंजरी और बाकी लोगों के ड्रामे की वजह से शादी टल जाएगी। सारी तैयारियों के बावजूद शादी क्यों टलेगी ये साफ नहीं है, लेकिन बाद में दोनों कोर्ट मैरिज करने का तय करेंगे। हालांकि अभिमन्यु कागजों पर साइन करने से इनकार कर देगा।

शादी के दिन अरेस्ट हो जाएगा अभिमन्यु
अभिमन्यु शादी के कागजों पर साइन करने के लिए पेन उठाएगा और तभी वहां पुलिस पहुंच जाएगी और उसे रोक देगी। बातचीत करने पर पता चलेगा कि हॉस्पिटल से जुड़े किसी लीगल मामले की वजह से पुलिस उसे गिरफ्तार करने आई है। सूत्रों की मानें तो यह सारा जाल पार्थ का बिछाया हुआ है। अभिमन्यु से जलन के चलते वह उसका करियर बर्बाद करने पर तुला हुआ है और यही वजह है कि वह अभिमन्यु को फंसवा देगा। लेकिन क्या अक्षरा जो कि अभिमन्यु की पत्नी है, वो अपने होने वाले पति को इस जाल से निकाल पाएगी?

अभिमन्यु का बदला लेगी अक्षरा गोयनका
अक्षरा किसी भी कीमत पर अपने होने वाले पति को जेल से निकालना चाहती है और वह जानती है कि अभिमन्यु पति दोषी नहीं है। जानकारी के मुताबिक अक्षरा अपनी बहन आरोही की मदद से पार्थ का सच पूरे परिवार और पुलिस के सामने ले आएगी। ताईजी को यह जानकर शॉक लगेगा कि उनका बेटा पार्थ फिर एक बार गलत निकला। अक्षरा अभिमन्यु को जेल की सलाखों से बाहर लाएगी और पार्थ को हवालात जाना पड़ेगा। इस घटना के बाद अभीरा का प्यार और भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

मंजरी के साथ रिश्ते खत्म करेगा अभिमन्यु
मंजरी इस बात से खुश होगी कि अक्षरा उसके बेटे को जेल से बाहर ले आई है, लेकिन उसकी सुई फिर उसी जगह पर अटक जाएगी कि अक्षु अबॉर्शन करवा ले। इसी वजह से अभिमन्यु और मंजरी में बहस होगी और फाइनली मां बेटे का रिश्ता टूट जाएगा। अभिमन्यु अपनी मां के साथ सभी रिश्ते खत्म कर लेगा। अभिमन्यु रिश्ता खत्म करने से पहले अपनी मां को फिर एक बार समझाने की कोशिश करेगा लेकिन मंजरी अपनी जिद पर अड़ी रहेगी।

अधूरी रह जाएगी अक्षरा अभिमन्यु की कहानी
जब लगेगा कि अभिमन्यु के मां से अलग होने के बाद अब चीजें फिर एक बार लाइन पर आने लगी हैं, तभी अभिमन्यु और अभीर का एक्सीडेंट हो जाएगा। इस एक्सीडेंट में अभिमन्यु अपनी जान गंवा देगा और फिर एक बार अभीरा की जोड़ी अधूरी रह जाएगी। अक्षरा अपने बेटे अभीर और होने वाले पति अभिमन्यु का कोर्ट में इंतजार करती रहेगी लेकिन बहुत वक्त तक दोनों नहीं आएंगे। बाद में पता चलेगा कि दोनों का एक्सीडेंट हो गया है।

ऐप पर पढ़ें