Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoilers Abhira aka Samridhi Shukla on Upcoming Twists - Entertainment News India

YRKKH Twist: क्या अरमान के करीब आएगी अभिरा? जानिए नए ट्विस्ट के बारे में क्या बोलीं समृद्धि शुक्ला

YRKKH Spoilers: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा की कहानी दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही है, लेकिन नए प्रोमो वीडियो के बाद अब फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Jan 2024 09:53 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई दशकों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है। सीरियल में अभी तक कई लीप आ चुके हैं और कहानी कई पीढ़ी आगे आ चुकी है। फिलहाल टीवी एक्टर समृद्धि शुक्ला (अभिरा) और शहजादा धामी (अरमान) इसे आगे बढ़ा रहे हैं। दोनों ही कलाकारों की अपनी फैन फॉलोइंग बन चुकी है और कई फैंस ऐसे हैं जो दोनों को एक होते देखने के लिए बेताब हैं। जानिए नए प्रोमो वीडियो में दिए गए हिंट के बारे में अभिरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला का क्या कहना है।

अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में क्या बोलीं समृद्धि?
नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा ऑफिस से खुशी-खुशी निकलती है और सोचती है कि आज वो अरमान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाएगी, लेकिन फिर उसे रूही के गले लगता देखकर शॉक में आ जाएगी। समृद्धि शुक्ला ने बताया, "अभिरा अरमान से रूही को मिलने वाली अटेंशन से हैरान है। वह अरमान और रूही के बीच की ट्यूनिंग के पीछे की मिस्ट्री को जानना चाहती है।" प्रोमो में साफ किया गया है कि अब अभिरा के दिल में अरमान के लिए फीलिंग्स पनपने लगी हैं।

क्या पनपेगा अभिरा के दिल में अभीर के लिए प्यार
अभिरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने कहा, "यह देखना दिलचस्प होगा कि अरमान और अभिरा के बीच प्यार और फीलिंग्स पनपती हैं या नहीं। दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा और हम निश्चित रूप से उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर टिके रहेंगे।" बता दें कि सीरियल में लीप आने के बाद YRKKH टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 से बाहर चला गया था। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी थी।

टीआरपी ने लगाई डुबकी और फिर मारी छलांग
हालांकि कुछ ही वक्त बाद यह सीरियल वापस टॉप 5 की लिस्ट में वापस आ गया और इसके बाद समृद्धि शु्क्ला ने अपनी खुशी जाहिर की। बता दें कि बहुत कम वक्त के भीतर समृद्धि और शहजादा धामी घर-घर में पॉपुलर हो गए हैं। पिछले सीजन से सिर्फ गिने-चुने किरदारों को ही लाया गया है, बाकी अब लीप के बाद की कहानी में सभी किरदार बिलकुल नए हैं, लेकिन कहानी पिछले सीजन में जो थी वहीं से आगे बढ़ाई जा रही है।

ऐप पर पढ़ें