Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH Spoiler: अरमान को देना होगा रूही के सवालों के जवाब, दादी सा दिखाएंगी अपनी घटिया सोच

YRKKH Spoiler: अरमान को देना होगा रूही के सवालों के जवाब, दादी सा दिखाएंगी अपनी घटिया सोच

YRKKH Spoiler Alert: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में जोरदार ड्रामा देखने को मिलने वाला है। क्योंकि एक तरफ जहां दादी सा अपनी घटिया सोच दिखाएंगी वहीं दूसरी तरफ...

YRKKH Spoiler: अरमान को देना होगा रूही के सवालों के जवाब, दादी सा दिखाएंगी अपनी घटिया सोच
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 10:42 AM
हमें फॉलो करें

YRKKH Spoiler Alert: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का अपकमिंग एपिसोड फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। सीरियल के रविवार के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि बावजूद सच पता चलने के दादी सा अपने घमंड में चूर रहती हैं। वह यह तक नहीं समझतीं कि अरमान आज जिंदा सिर्फ इसलिए है क्योंकि अक्षरा ने अपनी जान गंवा दी। बहरहाल अरमान और अभीरा पोद्दार हाउस में बतौर पति-पत्नी जगह पा चुके हैं लेकिन अब सोमवार के एपिसोड में उसे कई मुश्किलों का सामना करना होगा।

दादी करेंगी मुंहदिखाई रसम का विरोध
अरमान की मां दादी सा से कहेंगी कि क्या हम लोग रूही की मुंहदिखाई के साथ-साथ अभीरा की मुंहदिखाई की रस्म भी कर सकते हैं।  दादी सा इस बात की खिलाफत करेंगी। इस पर दादी सा भड़क जाएंगी और कहेंगी कि वह उस लड़की (अभीरा) को इस घर से इतना दूर फेंक देंगी कि उसकी सोच भी यहां तक नहीं आ पाएंगी। यह सुनकर अभीरा और अरमान शॉक में आ जाएंगे और सोचने लगेंगे कि किस तरह अब सिचुएशन को हैंडल करना है।

अरमान से रूही मांगेगी सवालों का जवाब
स्पॉयलर वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि मौका मिलने पर रूही अरमान से बात करेगी। रूही अरमान से पूछेगी कि उसने ऐसा क्यों किया। इस सवाल के जवाब में अरमान कहेगा कि वह किसी की मौत की झूठी कहानी बनाए इतना भी गिरा हुआ इंसान नहीं है। तब रूही उससे पूछेगी कि तो फिर वह कितना गिरा हुआ इंसान है। रूही और अरमान के बीच जोरदार बहस होगी और वह उससे पूछेगी कि उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया। आगे क्या होगा जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

ऐप पर पढ़ें