Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Alert Upcoming Twist Armaan Finally Met Rohit Abhira Hides Truth - Entertainment News India

YRKKH Spoiler: अभिरा घरवालों से छिपाएगी अरमान-रूही का सच, अस्पताल में इस हाल में मिलेगा रोहित!

YRKKH Spoiler: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पिछले काफी वक्त से रोहित नदारद है, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में वह कई शॉकिंग सीक्रेट लेकर घरवालों के सामने आएगा। जानिए नए प्रोमो में दिखाए गए फैक्ट।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 04:46 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH Spoiler Alert: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आखिरकार अरमान और रोहित मिलने वाले हैं। इसके अलावा अभिरा को जल्द ही यह पता चल जाएगा कि अरहमान किसी और से नहीं बल्कि रोहित की पत्नी रूही से प्यार करता है। इसके अलावा भी कई ट्विस्ट सीरियल में आने वाले हैं। 28 जनवरी के एपिसोड में अभिरा अरमान को रूही को हग करते हुए देख लेगी। इसके बाद अपकमिंग एपिसोड में क्या ट्विस्ट आने वाले हैं, इसका हिंट मेकर्स ने नए प्रोमो वीडियो में दिया है। तो जानिए सीरियल में कहानी आगे क्या मोड़ लेगी।

अभिरा घरवालों से छिपाएगी अरमान का सच
सीरियल के नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा जब घर पहुंचेगी तो अरमान उसके साथ नहीं होगा। वो अरमान को साथ नहीं ला पाएगी क्योंकि वह रूही के साथ रोमांटिक पल बिता रहा होगा। अभिरा की हिम्मत नहीं पडे़गी कि वह अरमान से बात करे और उससे घर चलने के लिए पूछे। घर पर पहुंचने पर दादी सा फिर एक बार अभिरा पर हावी होने लगेंगी और पूछेंगी कि अरमान कहां है? लेकिन अभिरा एक शब्द नहीं बोलेगी और सबके सामने रूही और अरमान का सच छिपा जाएगी।

अरमान को आएगा एक दहला देने वाला कॉल
रूही और अरमान जब एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे होंगे तभी अरमान का फोन बजेगा। वह संकोच करते हुए यह कॉल उठाएगा तो उसे पता चलेगा कि यह कॉल हॉस्पिटल से है। इसके बाद अरमान और रूही को भागते हुए हॉस्पिटल पहुंचते हुए दिखाया गया है जहां पर एक शख्स दूसरी तरफ चेहरा करके बेड पर लेटा हुआ है। कद-काठी से यह शख्स रोहित लग रहा है, लेकिन वास्तव में यह शख्स कौन है इस बारे में मेकर्स ने अभी नहीं बताया है और यह जानने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

आखिर कैसे हुआ रोहित का यह हाल?
एक तरफ दर्शकों के मन में यह जिज्ञासा है कि बेड पर हॉस्पिटल में लेटा यह शख्स कौन है तो वहीं दूसरी तरफ उनके दिमाग में लगातार यह भी चल रहा है कि आखिर रोहित की यह हालत हुई कैसे? क्या उसने खुद ही अपने आप को चोट पहुंचाई है या फिर वह किसी एक्सीडेंट का शिकार हो गया है। इसी तरह के तमाम सवालों के जवाब अभी दर्शकों को मिलना बाकी है।

ऐप पर पढ़ें