Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Alert Upcoming Twist Abhira Heart Broken and Love Triangle Begins - Entertainment News India

YRKKH Spoiler Alert: अरमान की वजह से टूटेगा अभिरा का दिल, सीरियल में होगी लव ट्राएंगल की शुरुआत

YRKKH Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में उस वक्त एक शॉकिंग ट्विस्ट आएगा जब अभिरा को यह पता चलेगा कि अरमान और अभिरा एक दूसरे से प्यार करते हैं।

YRKKH Spoiler Alert: अरमान की वजह से टूटेगा अभिरा का दिल, सीरियल में होगी लव ट्राएंगल की शुरुआत
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Jan 2024 09:09 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का शनिवार (27 जनवरी 2024) का एपिसोड फुल ऑफ ड्रामा रहा। सीरियल के आखिर में अपकमिंग एपिसोड का स्पॉयलर दिखाया गया है जिसमें कई दिलचस्प ट्विस्ट दिखाए गए है। एक स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा अपने दफ्तर से खुशी-खुशी निकलती है और मन ही मन सोचती है कि मेरे वकील बनने के सपने की आज छोटी सी शुरुआत हुई है। वह बहुत खुशी-खुशी अपने दफ्तर से अपने घर के लिए जा रही होगी।

अपकमिंग एपिसोड में आएगा यह ट्विस्ट
अभिरा मन ही मन सोचेगी कि अरमान ने हमेशा उसका साथ दिया है। वह सोचेगी कि इस दुनिया में सिर्फ मिस्टर खड़ूस (अरमान पौद्दार) ही तो है जिससे वो अपनी सारी खुशियां शेयर कर सकती है। अभिरा के दिल में पहली बार अरमान पौद्दार के लिए प्यार जागेगा और वह उसके लिए फूल खरीदकर जा रही होगी। उधर अरमान रूही को लेने जाएगा और अपनी गर्लफ्रेंड से वादा करेगा कि वह हर कदम पर उसका साथ देगा। उधर अरमान रूही को लेकर घर जाएगा और इधर अभिरा अरमान के लिए दिल में ढेर सारा प्यार लिए घर की तरफ बढ़ेगी।

अभिरा-अरमान-रूही के बीच लव ट्राएंगल
अभिरा मन ही मन सोचेगी कि आज वह अरमान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाएगी और उसकी प्रेम कहानी की यहां से शुरू होगी। लेकिन उसके होश उड़ जाएंगे जब वो देखेगी कि अरमान और रूही एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। दोनों को एक दूसरे के सीने से लगा देखकर रूही शॉक में आ जाएगी और फिर सोचेगी कि हम दोनों के रिश्ते में प्यार तो कभी था ही नहीं, तो फिर ये अजीब सा अहसास क्यों हो रहा है।

क्या है सीरियल के बारे में फैंस का अनुमान
फैन थ्योरीज में माना जा रहा है कि यहां से अरमान, अभिरा और रूही के बीच का वो लव ट्राएंगल शुरू होगा जो इस कहानी को आगे ले जाएगा। बता दें कि रूही और अभिरा अभी तक इस बात से अनजान हैं कि दोनों एक दूसरे की बहनें हैं। वहीं अरमान पौद्दार भी यह नहीं जानता है कि अभिरा के दिल में उसके लिए प्यार पनपने लगा है। कहानी आगा क्या नए मोड़ लेगी। जल्द ही देखने को मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें