Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Alert Upcoming Muskan to Become Biggest Villain on Show - Entertainment News India

YRKKH Spoiler: शो की सबसे बड़ी विलेन बनेगी मुस्कान, अभिमन्यु से नफरत में करेगी यह काम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मुस्कान जान बूझकर अभिमन्यु की मां को मौत के मुंह में धकेल देगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Sep 2023 10:56 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में मुस्कान शो की लीड विलेन बनकर उभरने वाली है। अभी तक परिवार के हर सदस्य ने मुस्कान की गलतियों को नजरअंदाज किया है और कई बार उसे समझाकर छोड़ दिया है, लेकिन वक्त के साथ मुस्कान और भी जिद्दी और शक्की होती जा रही है। पिछले कुछ एपिसोड से दिखाया जा रहा है कि कैसे उसे अभिनव फूटी आंख नहीं सुहाता है।

शो की सबसे बड़ी विलेन बनेगी मुस्कान
मुस्कान आज भी अभिनव को ही अपने भाई की मौत की वजह मानती है। वह उससे सख्त नफरत करती है। इसके अलावा वह अपने पति कायरव को लेकर भी बहुत पॉजेसिव हो गई है। मुस्कान हर छोटी बड़ी चीज को लेकर अपने पति पर शक करने लगी है। अब सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि वह सीरियल की सबसे बड़ी विलेन बनकर उभरेगी। हालांकि इसके लिए आपको संडे का एपिसोड भी देखना होगा।

शेफाली की एक चूक से हो गई गड़बड़
रविवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि शेफाली की लापरवाही के चलते मंजरी गाड़ी से निकल कर भाग गई। अक्षरा और अभिमन्यु उसे ढूंढ रहे हैं, लेकिन वह कहीं नहीं मिल रही। फिर शो के आखिर में नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि मंजरी जब सड़कों पर भटक रही होगी तभी वहां से मुस्कान की गाड़ी गुजरेगी जिसमें अभीर भी बैठा होगा। मुस्कान जान बूझकर मंजरी के पास गाड़ी नहीं रोकेगी और वहां से गुजर जाएगी।

मुस्कान पार करेगी नफरत की हर हद
शो के नए स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि अभीर घर पर सबके सामने इस राज से पर्दा उठाएगा कि वह कहता रहा कि वह दीदा हैं लेकिन इन्होंने गाड़ी नहीं रोकी। इस पर अक्षरा उससे पूछेगी कि क्या तुमने नफरत के चलते ऐसा किया मुस्कान? तो जवाब में वह कहेगी कि नफरत नहीं प्यार के चलते मैंने ऐसा किया। लेकिन सवाल यह है कि मुस्कान आखिर कहना क्या चाह रही है। यह तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें