Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH Review: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन सीन्स देखने के बाद बोले लोग- हम चाहते थे कि...

YRKKH Review: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन सीन्स देखने के बाद बोले लोग- हम चाहते थे कि...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Social Media Reaction: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन सीन्स लोगों को भावुक कर गए। लोग इन सीन्स को शेयर कर मेकर्स से तरह-तरह की डिमांड कर रहे हैं।

YRKKH Review: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन सीन्स देखने के बाद बोले लोग- हम चाहते थे कि...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 08:23 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कुछ सीन्स ने दर्शकों को भावुक कर दिया है। इनमें से दो सीन्स अक्षरा और अभिनव की बेटी अभिरा के हैं। वहीं एक सीन अरमान का है। दरअसल, आज के एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिरा दिल्ली जाने की तैयारियां करती है। पैकिंग करते वक्त अभिरा की नजर अपने पापा की तस्वीर पर पड़ती है। वह अभिनव की तस्वीर को अपने हाथ में लेती है और बातें करने लगती है। अभिरा और अभिनव का ये सीन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शकों का कहना है कि वे लीप के बाद से ही इस सीन का इंतजार कर रहे थे।

क्या बोल रही है पब्लिक?
अभिरा और अभिनव शर्मा के इस सीन को देखने के बाद एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'दुखी मत करो यार। अभिरा ने कभी अपने पिता को नहीं देखा और अब उसकी मम्मी भी उससे दूर जाने वाली है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अभिरा अभिनव शर्मा...जैसे पिता वैसी बेटी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'हम चाहते थे कि अभिरा, अभिमन्यु को भी जाने। लेकिन, कोई बात नहीं।' चौथे यूजर ने लिखा, 'मैं बहुत समय से अभिरा और अभिनव के सीन का इंतजार कर रही थी। फाइनली देखने को मिल गया।'

इन दो सीन्स पर भी फिदा हुए दर्शक
अभिरा और अभिनव के सीन के अलावा दर्शकों को अरमान और रोहित का सीन भी काफी पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि मेकर्स को इन दोनों का ये प्यारा-सा बॉन्ड तोड़ना नहीं चाहिए। वहीं तीसरे सीन की बात करें तो दर्शकों को अभिरा का टूटते तारे से खुशियां मांगने वाला सीन काफी इमोशनल लगा। दर्शकों का कहना है कि काश! अभिरा की ये ख्वाहिश पूरी हो पाती।

ऐप पर पढ़ें