Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH Spoiler: कोर्ट में होगी अरमान-अभीरा की टक्कर, रूही की शादी से जुड़ा होगा मामला

YRKKH Spoiler: कोर्ट में होगी अरमान-अभीरा की टक्कर, रूही की शादी से जुड़ा होगा मामला

अक्षरा अपनी बेटी अभीरा को लेकर मसूरी शिफ्ट हो गई है। वह यहां पर एक रिजॉर्ट चलाती है। अब कहानी अभीरा और उसके होने वाले पति को लेकर आगे बढ़ेगी। तो चलिए जानते हैं कैसे होगी दोनों की मुलाकात।

YRKKH Spoiler: कोर्ट में होगी अरमान-अभीरा की टक्कर, रूही की शादी से जुड़ा होगा मामला
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Nov 2023 08:44 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया सीजन शुरू हो चुका है। अक्षरा अपनी बेटी के साथ दूर वादियों में रिजॉर्ट चलाती है और अरमान शहर के एक आलीशान विला में अपनी दादी के साथ रहता है। पिछले सीजन में जहां दर्शकों ने अक्षरा और अभिमन्यु की प्रेम कहानी एन्जॉय की वहीं इस सीजन में उन्हें अभीरा और अरमान की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। इस लव स्टोरी की शुरुआत होगी उसी रिजॉर्ट से जहां अभीरा अपनी मां के साथ काम संभालती है।

अभीरा के रिजॉर्ट जाएगा अरमान
अभीरा के रिजॉर्ट का रिव्यू पढ़कर अरमान वहां कॉल करेगा और अभीरा कॉल उठाएगी। इस तरह अभीरा और अरमान की पहली बार कॉल पर बात होगी, लेकिन दोनों की पहली मुलाकात कैसे होगी? इस सवाल का जवाब यह है कि दोनों पहली बार कोर्ट में एक दूसरे से मिलेंगे।

रूही से होगी अरमान की शादी
फैन थ्योरीज की मानें तो अरमान अपनी दादी का बर्थडे सेलिब्रेट करवाने के लिए पूरे परिवार को अभीरा के रिजॉर्ट में लेकर जाएगा। यहां पर उसकी मुलाकात रूही से होगी और वह उसके साथ प्यार में पड़ जाएगा। बगैर यह जाने कि वह दिमाग की कच्ची है।

शादी के बाद बिगड़ जाएंगी चीजें
अरमान रूही से शादी की बाद रखेगा और रूही भी यह सोचकर राजी हो जाएगी कि अरमान बहुत बड़े घराने का मशहूर वकील है। बाद में जब सच दोनों के सामने आएगा तो चीजें बिगड़ जाएंगी और मामला कोर्ट में पहुंच जाएगा।

कोर्ट में होगी दोनों की मुलाकात
इसके बाद कोर्ट में अभीरा और अरमान की बहस होगी। यहीं पर दोनों की पहली मुलाकात भी होगी और यहां से कहानी बिलकुल नया मोड़ लेगी। अब देखना यह होगा कि दोनों की प्रेम कहानी के बारे में फैंस जो कयास लगा रहे हैं वो किस हद तक सही साबित होंगे और सीरियल के इस नए सीजन को पब्लिक का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

ऐप पर पढ़ें