Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Akshara and Abhimanyu AI Images Abhira and Armaan Looking Super Cute - Entertainment News India

YRKKH: अक्षरा-अभिमन्यु से लेकर अरमान-अभीरा तक, एनिमेटेड अवतार में AI ने ताजा कर दीं शो की पुरानी यादें

टीवी सीरियल 'YRKKH' में आप अभी चाहे जो भी देखें, लेकिन जिन्हें पुरानी कहानी पसंद थी वो अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी मिस कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर यह AI जेनरेटेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 04:45 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH AI Images: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जब लीप आया तो सिर्फ किरदार ही नहीं बल्कि पूरी कहानी ही बदल गई। कहानी में पूरी की पूरी पीढ़ी ही बदल दी गई और अब एक नई जोड़ी (अभीरा-अरमान) के सहारे कहानी को आगे बढ़ाया जा रहा है। वो दर्शक जिन्हें अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी बहुत पसंद थी, वो अब उस कहानी और जोड़ी को मिस कर रहे हैं। इसी बीच किसी फैन ने प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर शो की AI जेनरेटेड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन एनिमेटेड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

AI ने ताजा कीं शो की पुरानी यादें
फोटोज में अक्षरा और अभिमन्यु की जिन तस्वीरों का एनिमेटेड वर्जन दिखाया गया है उनमें से ज्यादातर YRKKH के कुछ ऐसे सीन हैं जिन्हें दर्शक शायद कभी नहीं भूल पाएंगे। यह तस्वीरें फैंस की पुरानी यादें ताजा करने के लिए काफी हैं।

फैन ने तस्वीरों पर लिखा ये कैप्शन
सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, "लगातार AI की मदद से बनाई गई तस्वीरों को देखने के बाद मैं खुद को ये तस्वीरें बनाने से रोक नहीं पाया। अभीरा-अभीर और आईरा।"

रूही-अरमान और अभीरा भी दिखे
इस छोटी सी वीडियो क्लिप में आप न सिर्फ अक्षरा-अभिमन्यु की, बल्कि अरमान-अभीरा और अरमान-रूही की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन फोटोज को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, "कितनी क्यूट तस्वीरें हैं। एनिमेटेड शो भी शुरू करना चाहिए।"

कहानी में आने वाला है यह ट्विस्ट
कहानी की बात करें तो शो में जल्द ही आप देखेंगे कि युवराज की चलाई गोली के चलते अक्षरा की मौत हो जाएगी और मरते हुए वह अरमान से यह वादा मांगेगी कि वह जिदंगी भर अक्षरा की जिम्मेदारी संभालेगी और उसे निभाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें