Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH: हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता...' की गिरती टीआरपी पर किया कॉमेंट, मेकर्स से अनबन पर भी तोड़ी चुप्पी

YRKKH: हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता...' की गिरती टीआरपी पर किया कॉमेंट, मेकर्स से अनबन पर भी तोड़ी चुप्पी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu Birla Urf Harshad Chopda: हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है- 4' की गिरती टीआरपी पर रिएक्ट किया। इतना ही नहीं, मेकर्स से अनबन पर भी चुप्पी तोड़ी।

YRKKH: हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता...' की गिरती टीआरपी पर किया कॉमेंट, मेकर्स से अनबन पर भी तोड़ी चुप्पी
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 06:12 PM
हमें फॉलो करें

हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु बिड़ला) और प्रणाली राठौड़ (अक्षरा शर्मा) के जाने के बाद से ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी अच्छी नहीं आ रही है। शो में लीप आए एक महीना हो चुका है। लेकिन, अभी भी शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। एक तरफ, मेकर्स का मानना है कि आने वाले दिनाें में शो दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब होगा। वहीं दूसरी तरफ, हर्षद के फैंस का मानना है कि उनके बिना ये शो नहीं चल पाएगा। ऐसे में शो की गिरती टीआरपी पर हर्षद चोपड़ा का रिएक्शन आया है।

क्या बोले हर्षद?
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु का किरदार निभाने वाले अभिनेता हर्षद चोपड़ा आईटीए अवॉर्ड 2023 के दौरान मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उनके जाने की वजह से शो की टीआरपी गिर रही है? इस पर हर्षद ने कहा, 'एक्टर से टीआरपी का कोई लेना-देना नहीं है। कुछ समय दीजिए। ये रिश्ता क्या कहलाता है-4 के एक्टर्स काफी अच्छे हैं। एक्टर्स न टीआरपी ला सकते हैं और न टीआरपी ले जा सकते हैं।' 

मेकर्स से अनबन पर भी किया रिएक्ट
बीते दिन हर्षद से ये भी पूछा गया कि क्या उनके और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स के बीच सबकुछ ठीक है? इस पर अभिनेता ने कहा, "यार मेरी यूनिट बहुत ज्यादा प्यार करती है मुझसे, जिस तरह से मेरे सेट पर मेरा जश्न मनाया गया, वह अविश्वसनीय है। मतलब, मुझे नहीं पता, हर दिन जब मैं जाता था ऐसा लगता था त्यौहार है। लोग लोग बहुत खुश थे।"

ऐप पर पढ़ें