Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Aaj Ka Episode Yeh Rishta Kya Kehlata hai 29 January 2024 Written Update Ruhi Armaan Rohit Abhira

YRKKH 29 Jan: अरमान के साथ पौद्दार हाउस लौटेगी रूही, दादी-सा को होगा अपने पोते पर शक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH 29 Oct 2024 Written Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अरमान और रूही दोनों के न मिलने की वजह से पौद्दार और गोयनका परिवार परेशान हो जाएगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 01:24 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा, अरमान को दूसरी लड़की के साथ देखकर हैरान रह जाएगी। पहले वह अरमान की गर्लफ्रेंड का चेहरा देखने की कोशिश करेगी। लेकिन, जब उसे अरमान की बात याद आएगी तब वह अरमान से बिना मिले वहां से चली जाएगी। अभिरा के निकलते ही अरमान की फोन पर हॉस्पिटल से कॉल आएगा। हॉस्पिटल वाले अरमान को बताएंगे कि उनके पास रोहित जैसा ही दिखने वाला एक शख्स आया है। अरमान सबकुछ छोड़-छाड़कर हॉस्पिटल पहुंच जाएगा।

मनीषा को होगा अरमान और रूही पर शक
उधर अरमान और रूही, रोहित का पता लगाने अस्पताल जाएंगे। इधर अरमान के न मिलने की वजह से पौद्दार परिवार परेशान हो जाएगा। मनीषा अपना दिमाग लगाएगी और बड़े पापा को कॉल करेगी। बड़े पापा से मनीषा को पता चलेगा कि अरमान के साथ-साथ रूही भी गायब है। वह अपने पति से कहेगी कि उसे अरमान और रूही पर शक है। विद्या, मनीषा की बातें सुन लेगी और भड़क जाएगी। वह मनीषा को खरीखोटी सुनाने लगेगी और तभी अभिरा आ जाएगी।

अभिरा से सवाल करेंगी दादी-सा 
अभिरा के आते ही सब लोग उसे घेर लेंगे। सभी लोग अभिरा से अरमान के बारे में पूछेंगे। अभिरा सबसे झूठ कह देगी कि अरमान अपने दोस्त की बैचलर पार्टी में गया है। जहां अभिरा की बात सुनने के बाद विद्या चैन की सांस लेगी। वहीं दादी-सा, अभिरा का झूठ पकड़ लेंगी। वह अभिरा से अकेले में बात करेंगी। हालांकि, इससे पहले कि दादी-सा, अभिरा के मुंह से सच निकलवाएं अरमान आ जाएगा। अरमान के आते ही दादी-सा, अभिरा को अपने साथ नीचे लेकर आएंगी।

दादी-सा ने अरमान को घेरा
वह अभिरा का झूठ पकड़ने के लिए सबके सामने अरमान से पूछेंगे, 'अरमान तुम कहां चले गए थे?' अरमान, दादी-सा से कहेगा, 'मैं अपने दोस्त की बैचलर पार्टी में गया था।' दरअसल, जब दादी-सा, अरमान की गाड़ी की आवाज सुनकर नीचे उतर रही थीं तब अभिरा ने चुप-चाप अरमान को मैसेज भेज दिया था। ऐसे में अभिरा की चालाकी की वजह से अरमान बच जाएगा और किसी को भी अरमान की गर्लफ्रेंड के बारे में नहीं पता चलेगा। 

ऐप पर पढ़ें