Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH 16 Nov: डर जाएगी अभिरा, दिल्ली जाने का बनाएगी प्लान; सामने आएगी अरमान के परिवार की सच्चाई

YRKKH 16 Nov: डर जाएगी अभिरा, दिल्ली जाने का बनाएगी प्लान; सामने आएगी अरमान के परिवार की सच्चाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 Nov Written Update: अरमान की किस्मत में रूही नहीं है। एक तरफ, दादी-सा ने रोहित और रूही की बात कर दी है। वहीं दूसरी तरफ, रोहित के हाथ रूही का नंबर लग गया है।

YRKKH 16 Nov: डर जाएगी अभिरा, दिल्ली जाने का बनाएगी प्लान; सामने आएगी अरमान के परिवार की सच्चाई
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 08:53 AM
हमें फॉलो करें

अभिरा मसूरी छोड़ने की बात करेगी। वह युवराज की वजह से इतना डर जाएगी कि दिल्ली जाने का प्लान बना लेगी। इधर अक्षरा, अभिरा को रोकने की कोशिश करेगी। उधर अरमान के परिवार की सच्चाई सबके सामने आएगी। आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में ये भी बताया जाएगा कि क्यों दादी-सा अरमान के पिता से इतनी नफरत करती हैं। ये भी दिखाया जाएगा कि अरमान के पिता और फूफा जी का रिश्ता कैसा है। पढ़िए आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट।

दादी-सा के लिए गिफ्ट
दिवाली के मौके पर अरमान के पिता अपनी मां को गिफ्ट देंगे। वह गिफ्ट में डायरी लेकर आएंगे। ऐसे में दादी-सा कहेंगी, 'इस साल भी तोहफे में डायरी! कभी तो तोहफा बदल दे माधव।' इस पर माधव कहेंगे, 'इस घर में बरसों से दो चीजें वहीं की वहीं हैं। आपके तेवर नहीं बदले और मेरा तोहफा नहीं बदला।' इससे पहले की दादी-सा कुछ बोलें घर के जमाई-सा (संजय) आ जाएंगे। जमाई-सा, अरमान के पिता का मजाक उड़ाएंगे। वे कहेंगे, 'मसूरी से आपके लिए एक खास तोहफा लेकर आया हूं। एंटीक दूरबीन देखकर आपकी याद आ गई।'

दादी-सा के सामने हुई नोकझोंक
संजय और माधव के बीच खूब बहस होगी। दोनों एक-दूसरे को लगातार ताने देंगे। ऐसे में दादी-सा दोनों को रोकने की कोशिश करेंगी। जवाब में संजय कहेंगे, 'मां-सा आप नाराज क्यों हो रही हैं? पुलिस और वकीलों के बीच हंसी मजाक तो चलता ही रहता है।' वहीं माधव कहेंगे, 'आप फिक्र मत कीजिए मां-सा। भले ही हमारे विचार अलग हैं लेकिन, परिवार एक है।' इसके बाद, दोनों दादी-सा का आर्शीवाद लेंगे। 

खुश हो जाएगी अक्षरा
इधर अरमान अपने पिता और फूफाजी की वजह से परेशान रहेगा। उधर अभिरा, युवराज की वजह से टेंशन में रहेगी। अक्षरा अपनी बेटी के लिए युवराज के पिता से बात करने जाएगी। युवराज के पिता भड़क जाएंगे और अक्षरा से कहेंगे, 'कल से मेरा बेटा आपकी बेटी को बिल्कुल तंग नहीं करेगा।' अक्षरा रिसोर्ट पहुंचकर अभिरा को खुशखबरी देगी। 

युवराज को धमकी देंगे उसके पिता
अभिरा खुश हो जाएगी। वहीं युवराज दुखी हो जाएगा। ऐसे में युवराज के पिता अपने बेटे से कहेंगे, 'दो दिन तक अभिरा के साए से भी दूर रहना। उसके बाद तुझे जो करना है कर लेना। बस वोटिंग हो जाने दे।' युवराज कहेगा, 'दो दिन...मैं दो घंटे भी उससे दूर नहीं रह पाता। प्यार करता हूं उससे।' ऐसे में युवराज के पिता उसे धमकी देंगे। युवराज बिना कुछ कहे वहां से चला जाएगा।

रोहित के हाथ लगा रूही का नंबर
अभिरा को डर लगने लगेगा। वह मसूरी छोड़कर दिल्ली जाने की बात कहेगी। ऐसे में अक्षरा उसे समझाएगी। एक तरफ रूही, अरमान के प्यार में पागल होती जाएगी। वह बड़ी मां को अरमान के बारे में बताएगी। वहीं दूसरी तरफ अरमान, रूही को फोन नहीं कर पाएगा। वह जब रूही का नंबर निकालने के लिए अपना पर्स निकालेगा तभी उसका छोटा भाई रोहित आ जाएगा। रोहित, अरमान के हाथ से उसका पर्स छीन लेगा और रूही का दिया हुआ लेटर ले लेगा। इससे पहले की अरमान कुछ कहे या करे दादी-सा आ जाएंगी। दादा-सी रोहित को अपने साथ अंदर लेकर चली जाएंगी और रोहित के साथ-साथ रूही का नंबर भी अरमान के हाथ से निकल जाएगा।

ऐप पर पढ़ें