Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH 10 Dec Episode: दादी सा ने तोड़ा अरमान से रिश्ता, सच जानकर भी करेगी अभीरा को बेइज्जत

YRKKH 10 Dec Episode: दादी सा ने तोड़ा अरमान से रिश्ता, सच जानकर भी करेगी अभीरा को बेइज्जत

YRKKH 10 Dec Episode: अरमान अभीरा को लेकर पोद्दार हाउस पहुंचेगा और वहां पहुंचते ही घर के बड़े उसे बेइज्जत करना शुरू कर देंगे। अभीरा पर कई घटिया आरोप लगाए जाएंगे जिसके बाद अरमान उन्हें सच बताएगा।

YRKKH 10 Dec Episode: दादी सा ने तोड़ा अरमान से रिश्ता, सच जानकर भी करेगी अभीरा को बेइज्जत
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 09:20 AM
हमें फॉलो करें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 December Full Written Update: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रविवार के एपिसोड की शुरुआत होगी एक बड़े तमाशे के साथ। अरमान जब अभीरा को लेकर पोद्दार हाउस पहुंचेगा तो सभी अचंभे में पड़ जाएंगे। बाद में उसके बताने पर सबको पता चलेगा कि वह शादी कर चुका है और अभीरा इस परिवार की बहू है। यह सुनते ही दादी सा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। वह अभीरा को खूब खरी-खोटी सुनाएंगी। उसे बदतमीज, गिरी हुई और घटिया लड़की कहेंगी। कोई उसे गोल्ड डिगर कहेगा तो कोई उसे मौकापरस्त बता देगा। आखिर में अरमान अपनी पत्नी के सपोर्ट में खड़ा होगा और सबकी बोलती बंद कर देगा।

घरवालों को अक्षरा का सच बताएगा अरमान
अरमान घरवालों के बताएगा कि कैसे उस पर गोली चलाई गई थी और अभीरा की मां ने वह गोली अपने सीने पर ले ली। अरमान घरवालों को बताएगा कि अगर आज वो जिंदा है तो सिर्फ अभीरा की मां की वजह से। यह सुनकर घरवाले सकते में आ जाएंगे। अरमान बताएगा कि अक्षरा ने मरते हुए उससे वादा मांगा था कि वह अभीरा का साथ कभी नहीं छोड़ेगा और उससे शादी करेगा। इसीलिए उसने अभीरा को अपनाया और उसे अपने घर ले आया। सभी को बात समझ आएगी लेकिन दादी सा और अरमान की मां अभी भी अपनी अकड़ में रहेंगी।

अरमान संग रिश्ते खत्म कर देंगी दादी सा
दादी सा यह ऐलान कर देंगी कि उनका अब अरमान के साथ कोई रिश्ता नहीं है, हालांकि अरमान का बाप उसका सपोर्ट करेगा और कहेगा कि जो सच है उसे बदला नहीं जा सकता। वह अभीरा का घर में स्वागत करवाएगा और गृह प्रवेश की रस्मों के दौरान रूही अपना वक्त याद करेगी कि कैसे उसने जब रस्में की थीं तो चीजें बुरी तरह बिगड़ गई थीं। वह अरमान को किसी और के साथ गृह प्रवेश करते देखकर मन ही मन दुखी होती रहेगी। परिवार के बच्चे अभीरा से अच्छी तरह मिलेंगे और अभीरा धीरे-धीरे माहौल में एडजस्ट होने की कोशिश करेगी।

दादी सा को मनाने की कोशिश करेगा रोहित
दादी सा और अरमान की मां जब एक दूसरे से कह रही होंगी कि उनके सारे सपने टूट गए, तब रोहित आकर उन्हें समझाने की कोशिश करेगा। रोहित अपनी मां और दादी सा को समझाएगा कि अगर अक्षरा ने अरमान की जान ना बचाई होती तो शायद उन्हें नाराज होने का मौका भी ना मिलता। यह बात अरमान की मां को समझ आएगी लेकिन दादी सा अभी भी अपने घमंड में चूर रहेगी। अगले एपिसोड में क्या होगा? जानने के लिए पढ़िए अपकमिंग एपिसोड का स्पॉयलर।

ऐप पर पढ़ें