Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata hai YRKKH Written Update 5 May Manjari Akshara Face off Feb Abhimanyu Abhir Abhinav

YRKKH 5th May: मंजरी को मुंह तोड़ जवाब देगी अक्षरा, गोयनका हाउस में होगा खूब तमाशा

YRKKH Written Update: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाया जाएगा कि मंजरी गोयनका हाउस पहुंचकर खूब तमाशा करेगी। वहीं अक्षरा इस बार बिना डरे मंजरी को मुंह तोड़ जवाब देगी।

YRKKH 5th May: मंजरी को मुंह तोड़ जवाब देगी अक्षरा, गोयनका हाउस में होगा खूब तमाशा
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 May 2023 07:44 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहुता सारा ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। दरअसल, सच जानने के बाद मंजरी भावुक हो जाएगी। वह अपने पोते अभीर को अपने सीने से लगा लेगी। उसे अभीर को देखकर अभिमन्यु का बचपन याद आ जाएगा। लेकिन, कहानी में ट्विस्ट तब आएगा जब अक्षरा बिना डरे और बिना घबराए मंजरी के हर एक्शन का मुंह तोड़ जवाब देगी। पढ़िए आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट।

फूट-फूटकर रोने लगेगी मंजरी
कल दिखाया गया था कि अक्षरा, अभिमन्यु से रूही के बारे में बात करने जाती है। आज टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत वहीं से होगी। मंजरी, अक्षरा और अभिमन्यु की बातें सुन लेगी। उसे पता चल जाएगा की अभीर, अभिमन्यु का बेटा है। वह सच जानने के बाद फूट-फूटकर रोने लगेगी। लेकिन, फिर उसे अक्षरा पर गुस्सा आने लगेगा। वह अक्षरा को खरीखोटी सुनाने जाएगी तभी अभीर आ जाएगा। अभीर को देखने के बाद मंजरी खुदको रोक नहीं पाएगी। वह अभीर को गले लगा लेगी और भावुक हो जाएगी। हालांकि, तभी अभिनव आ जाएगा और  वह अभीर को अपने साथ लेकर चला जाएगा। 

गोयनका हाउस पहुंचेंगे अभिनव-अक्षरा
मंजरी भड़क जाएगी। वह अक्षरा से पूछेगी कि 'वह उन सबसे किस बात का बदला ले रही है।' लेकिन, इस बार अक्षरा न डरेगी और न ही खबराएगी। वह मंजरी के हर एक सवाल का बड़ी ही बहादुरी से जवाब देगी। वहीं अभिमन्यु अपने बेटी रूही और अपने बेटे अभीर की खातिर मंजरी को तमाशा करने से रोकेगा। अभिनव और अक्षरा घबरा जाएंगे। वे अभीर को लेकर गोयनका हाउस चले जाएंगे। इतना ही नहीं, वे तय करेंगे कि घर पहुंचते साथ ही वे दोनों सबको सच बता देंगे। लेकिन, जब तक वे घर पहुंचेंगे सब सो गए होंगे। 

टूटेगा मुस्कान का रिश्ता
नीलम मां का फोन आएगा। नीलम मां रोते-रोते अभिनव को बताएगी कि लड़के वालों ने रिश्ते से मना कर दिया है। यह बात जानकर अभिनव और अक्षरा हैरान रह जाएंगे। तभी बड़ी मां आएगी। वह अक्षरा और अभिनव को बताएगी कि उस लड़के ने घर आने से पहले मार्केट में कायरव के साथ बदतमीजी की थी। जब कायरव को इस बात का पता चला कि वही लड़का मुस्कान के लिए रिश्ता लेकर आया है तब कायरव अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाया। उसने उस लड़के का फोन तोड़ दिया और गुस्से में लड़के वाले यहां से चले गए।

मंजरी की बोलती बंद कराएगी अक्षरा
अभी बड़ी मां और अक्षरा बात ही कर रहे होगें और मंजरी आ जाएगी। वह जोर-जोर से थाली बजाकर सबको उठा देगी। वह सबको खुशखबरी देगी। वह कहेगी कि मुझे आज पता चला है कि इस दुनिया में मेरा एक पोता भी है। अभीर, अक्षरा और अभिनव का नहीं अक्षरा और अभिमन्यु का बेटा है। ये सच जानने के बाद बड़ी मां, बड़े पापा और मिमी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। लेकिन, अक्षरा मंजरी को मुंह तोड़ जवाब देगी।

ऐप पर पढ़ें