Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata hai YRKKH Upcoming Twist Abhimanyu Abhir Abhinav Akshara

YRKKH: अक्षरा को अभि से दूर रखने की कोशिश करेगा अभिनव, रूही के साथ घर छोड़कर जाएगी आरोही?

YRKKH Upcoming Twist: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अक्षरा की वजह से आरोही-रूही बिड़ला हाउस छोड़कर जाने का फैसला करते हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 27 March 2023 08:35 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में AbhiRa के फैंस को सरप्राइज मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात हाेने वाली है। जैसे ही अक्षरा को पता चलेगा कि अभीर के दिल में छेद है, वह तुरंत अभिमन्यु को फोन करेगी। अभिमन्यु अपने जूनियर को बचाने के लिए दौड़ा-भागा चला आएगा। वह अभीर को इस तरह देख टूट जाएगा और उसे बचाने का हर संभव प्रयास करेगा। 

अभिनव में आएंगे ये बदलाव
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले एपिसोड्स में ये भी दिखाया जाएगा कि अभीर की वजह से अभिमन्यु और अक्षरा एक बार फिर करीब आने लगेंगे। अक्षरा को दूर जाता देख अभिनव इनसिक्योर होने लगेगा। वह अभिमन्यु और अक्षरा को दूर रखने की हर मुमकिन कोशिश करेगा। दूसरी तरफ, अक्षरा की वजह से आरोही को अभिमन्यु पर शक होने लगेगा।

सच होगा मंजरी का डर
कहा जा रहा है कि अभिमन्यु, अभीर के लिए अपने हर वादे को भुल जाएगा। वह सबको छोड़कर बस अभीर की देखभाल करने चला जाएगा। अभिमन्यु का ऐसा रूप देख रूही और आरोही नाराज हो जाएंगे। आरोही को हर वक्त डर लगा रहेगा कि कहीं अभिमन्यु उसे छोड़कर तो नहीं चला जाएगा और इसी डर की वजह से वह ब्रेक लेना का फैसला लेगी। वह बिड़ला हाउस छोड़ने का निर्णय लेगी। मंजरी को ये बात पसंद नहीं आएगी। वह आरोही के सामने भीख मांगेगी। अब आरोही अपना फैसला बदलेगी या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा।

ऐप पर पढ़ें