Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Makers Of These TV Serials Aired Lavish Weddings In Crores - Entertainment News India

इन टीवी शोज में शादी शूट करने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा, बजट जानकर लगेगा झटका

टीवी सीरियल्स फिल्मों की तरह हाई-फाई हो चुके हैं। सीरियल्स की टीआरपी को मेंटेन रखने के लिए मेकर्स कई सारे तरीके अपनाते हैं। तो वहीं कुछ शोज में ग्रैंड शादी दिखाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया गया है।

Deepali Srivastava लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 June 2022 07:07 PM
हमें फॉलो करें

बड़ी फिल्मों की तरह ही आजकल के टीवी सीरियल्स हो गए हैं। एक से बढ़कर एक स्टार्स से लेकर कहानी में लगातार ट्विस्ट तक, टीआरपी लिस्ट में बने रहने के लिए मेकर्स सबकुछ करते हैं। सिर्फ यही नहीं मेकर्स सीरियल्स को शूट करने के लिए लोकेशन्स से लेकर सेलिब्रेशन तक का भी खास ध्यान रखते हैं। जिससे दर्शक खुश हो और वो लगातार सीरियल्स से जुड़े रहे। कई ऐसे टीवी सीरियल्स हैं, जिसमें ग्रैंड शादी दिखाने के चक्कर में मेकर्स ने पैसे को पानी की तरह बहाया है। इतना ही नहीं सीरियल्स की शादियां तीन-चार दिन तक चलती भी रही। तो आज हम आपको ऐसे ही टीवी सीरियल्स की शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शूट करने में करोड़ों रुपये खर्च हो गए।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु-अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की शादी के लिए मेकर्स ने 30 से 50 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। सिर्फ अक्षरा का लहंगा ही करीब 3 लाख रुपये का था। शो में इस शादी को काफी ग्रैंड लेवल पर दिखाया गया था।

गुम है किसी के प्यार में 

टीआरपी लिस्ट में लगातार बना हुआ सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई और विराट की ग्रैंड शादी दिखाई गई थी। जिसमें मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च कर दिए थे। 

ये हैं मोहब्बतें ‌

रमन भल्ला और इशिता वाली टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें आपको खूब याद होगा। शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। तो वहीं शो में शादी को भी ग्रैंड लेवल पर दिखाया गया था, जिसमें मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च कर डाले थे।

इश्कबाज 

टीवी सीरियल इश्कबाज में सुरभि चंदना और नकुल मेहता की शादी को काफी ग्रैंड लेवल पर दिखाया गया था। इस शादी के लिए मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च कर दिए थे और शादी को काफी धूमधाम से दिखाया गया था।  

ये रिश्ते हैं प्यार के

शाहिर शेख और रिया शर्मा स्टारर ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल कभी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर हुआ करता था। इस सीरियल में आबिर और मिष्टी की शादी को दिखाने के लिए मेकर्स ने पैसों की चिंता नहीं की थी और लाखों रुपये खर्च कर दिए थे।

ऐप पर पढ़ें