फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler YRKKH Promo Upcoming Twist Abhir In danger Abhimanyu Birla And Akshara worried

YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु की वजह से खतरे में पड़ेगी अभीर की जान, अब क्या करेगी अक्षरा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु की वजह से उसके बेटे अभीर की जान खतरे में पड़ जाएगी।

YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु की वजह से खतरे में पड़ेगी अभीर की जान, अब क्या करेगी अक्षरा?
Vartika Tolaniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Sep 2023 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अभीर के ऊपर मुसीबत आने वाली है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए प्रोमो दिखाया गया कि अभिमन्यु की वजह से अभीर की जान खतरे में पड़ जाएगी। अक्षरा और बड़े पापा घबरा जाएंगे। जब ये बात अभिमन्यु को पता चलेगी तब उसका खून खौलने लगेगा और फिर...। फिर क्या होगा ये ताे कल पता चलेगा। लेकिन, अभीर की जान खतरे में कैसे पड़ती ये बात प्रोमो में दिखा दी गई है।

बिड़ला हॉस्पिटल पहुंचेगी अक्षरा
प्रोमो की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अक्षरा, अभीर और बड़े पापा के साथ बिड़ला हॉस्पिटल पहुंचती है। हॉस्पिटल में इन तीनों के अलावा और कोई नजर नहीं आता है। अक्षरा, अभीर से शांत रहने के लिए कहती है। लेकिन, अभीर शांत नहीं बैठता है। ऐसे में अभिमन्यु को नुकसान पहुंचाने आए गुंडे को पता चल जाता है कि अभीर, अभिमन्यु का बेटा है। अक्षरा गुंडे को देख लेती है। वह अभीर से भागने के लिए कहती है। लेकिन, अभीर कुछ समझ नहीं पता है।

अभिमन्यु के पास आया मैसेज
अभीर के कुछ समझने से पहले ही गुंडा पीछे से आकर उसे दबोच लेता है। वह अक्षरा को बंदूक दिखाकर डराता है और पूछता है, 'कहां है डॉक्टर अभिमन्यु? बुलाओ उसे।' इसके बाद, अभिमन्यु को दिखाया जाता है। वह हॉस्पिटल के बाहर पहुंच गया होता है। उसके फोन पर मैसेज आता है और मैसेज देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। वह हैरान रह जाता है। उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अब आगे क्या होगा? क्या अभिमन्यु, अपने बेटे की जान बचा पाएगा? ये सब जानने के लिए कल तक का इंतजार करना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें