Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert YRKKH Upcoming Episode Abhimanyu and Abhinav Fight for Kairav - Entertainment News India

YRKKH Spoiler: अभिनव-अभिमन्यु में होगी जबरदस्त टक्कर, कौन जीतेगा अक्षरा गोयनका का दिल?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभीर अपने दोनों पिताओं को इस तरह आपस में लड़ते देखकर दंग रह जाएगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 4 June 2023 04:44 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रविवार के एपिसोड में जब अक्षरा, अभिमन्यु और अभिनव अभीर को विदा करेंगे तो तीनों के मुंह से एक साथ एक ही बात निकलेगी कि आखिर बेटा किसका है। तीनों घर के अंदर आकर बैठे होंगे तभी अक्षरा के पास कायरव का फोन आएगा और वह उसे बताएगा कि कैसे अभिनव उसे माफ नहीं कर रहे हैं। अक्षरा अभिनव को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन वह नहीं मानेगा और तब अभिनव से सीधे तौर पर टक्कर लेगा डॉकमैन अभिमन्यु बिरला।

अभिनव को समझाने की कोशिश करेगी अक्षु
शो के आज 4 जून के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु और अभिनव में जोरदार बहस होगी। अभिनव कहेगा कि उसे नहीं लगता है कि मुस्कान को कायरव वो प्यार दे पाएंगे जिसकी वो हकदार है, इस पर अभिमन्यु बीच में दखल देते हुए कहेगा कि मुस्कान को कायरव से ज्यादा प्यार कोई नहीं कर सकता। अभिनव कहेगा कि ये उसकी बहन का मामला है इसलिए वो बीच में दखल ना दें, तब अभिमन्यु उससे कहेगा कि मैं बस इतना कह रहा हूं कि कायरव को जज करने में जल्दबाजी ना करें।

अभिमन्यु-अभिनव की होगी जोरदार बहस
अभिमन्यु कहेगा कि कायरव को एक दूसरा मौका मिलना चाहिए और यहां से पूरी बहस इनडायरेक्टली अक्षरा पर शिफ्ट हो जाएगी। अभिनव और अभिमन्यु बहस तो कायरव और मुस्कान को लेकर कर रहे होंगे लेकिन इनडायरेक्टली बात अक्षरा की होती रहेगी। अभिमन्यु कहेगा कि एक दूसरा मौका सभी डिजर्व करते हैं, तो अभिनव कहेगा कि अगर कोई इतनी बड़ी गलती करे तो दूसरा मौका नहीं मिलना चाहिए।

अभीर ने सुन लीं अभिमन्यु-अभिनव की बातें
अभिमन्यु कहेगा कि आपकी यह सोच ही गलत है। अभिमन्यु कहेगा कि गलती आखिर इंसान से ही होती है। इस तरह तो हमें इंसान को गलती करते ही जिंदगी से किसी मशीन की तरह निकाल फेंकना चाहिए। अभिनव कहेगा कि अगर इंसान को माफी देने लगो तो वो गलती करने की आदत डाल लेता है। दोनों के बीच जबरदस्त बहस होगी और तभी अक्षरा का ध्यान वहीं पास खड़े अभीर पर जाएगा। ऐसा लगता है कि अभीर ने अपने दोनों पिताओं की बात सुन ली है। लेकिन क्या वाकई? यह हमें अगले एपिसोड में पता चलेगा।

ऐप पर पढ़ें