Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert Written Update Kairav and Muskan Marriage in Udaipur - Entertainment News India

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव से होगी मुस्कान की शादी! अक्षरा के सामने फिर आएगा उसका अतीत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: शो में दिखाया गया था कि मुस्कान अपने भाई से कहती है कि जिस दिन भी उसे अपना सच्चा प्यार मिलेगा उस दिन वह बिना देर किए उससे अपने प्यार का इजहार कर देगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 Feb 2023 04:53 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी इन दिनों कई उतार-चढ़ावों से होकर गुजर रही है। एक तरफ जहां अक्षरा और अभिमन्यु का अतीत उनके सामने आकर खड़ा हो गया वहीं दूसरी तरफ अभिनव को भी दिलवाले सरजी की हकीकत पता चल गई। इसी बीच मुस्कान की सरकारी नौकरी लग गई है जिसकी वजह से वह उदयपुर जाने की जिद कर रही है, हालांकि अभिनव और उसकी मां उसे बाहर भेजने में कतरा रहे हैं।

फिर अक्षरा के सामने आएगा उसका अतीत
इधर पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कायरव की अपने पिता से प्यार और रिश्तों की लॉयल्टी को लेकर बहस होती है। कायरव के पिता उसे समझाने की कोशिश करते हैं कि क्योंकि उसके साथ गलत हुआ तो इसका ये मतलब नहीं है कि पूरी दुनिया ही गलत है। वह उसे समझाने की कोशिश करते हैं कि प्यार पर भरोसा रखे और दुआ करते हैं कि उसे भी कोई मिले जो उसकी जिंदगी रोशन करे।

उदयपुर में यूं होगी मुस्कान और कायरव की शादी?
मुस्कान भी पिछले एपिसोड में प्यार और रिश्ते को लेकर अपने भाई के साथ बातचीत करती नजर आई थी। शो में दिखाया गया था कि मुस्कान अपने भाई से कहती है कि जिस दिन भी उसे अपना सच्चा प्यार मिलेगा उस दिन वह बिना देर किए उससे अपने प्यार का इजहार कर देगी। फैन थ्योरीज के मुताबिक उदयपुर में मुस्कान की मुलाकात कायरव से होगी और दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे।

आरोही से मिलने बिरला हॉस्पिटल आएगी अक्षरा
लेकिन क्या यह सब कुछ इतना आसान होगा? क्योंकि अभी तक जो कहानी 2 परिवारों की थी, वही कहानी अब 3 परिवारों की हो चुकी है। इन तीनों परिवारों में सब कुछ काफी उलझा हुआ है। उधर रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षरा को किसी बात का शॉक लगा है और कायरव हॉस्पिटल में तमाशा करने पहुंच जाता है। अभिमन्यु और कायरव के बीच तीखी बहस होती है। अक्षरा को जब इस बात का पता चलेगा तो वह जिद करेगी कि उसे भी अपनी बहन से मिलने जाना है। वह अभिनव से कहेगी कि उसने एक रिश्ता तोड़ा है लेकिन बाकी रिश्ते तो अभी कायम हैं।

ऐप पर पढ़ें