Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai promo yrkkh upcoming twist in fourth generation Armaan Abhira Roohi Rohit Love Story Akshara Death

YRKKH Upcoming Twist: अरमान के मसूरी जाते ही बदल जाएंगी चार जिंदगियां, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Upcoming Twist: अरमान, रूही, अभिरा और रोहित की किस्मत बदल जाएगी। सीरियल की कहानी में ऐसा ट्विस्ट आएगा कि दादी-सा और मनीष गोयनका भी कुछ नहीं कर पाएंगे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 03:17 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है-4' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कहानी में 360 डिग्री का यूटर्न आने वाला है। अभी अरमान-रूही और अभिरा-युवराज की कहानी दिखाई जा रही है। लेकिन, इस ट्विस्ट के बाद अरमान की किस्मत अभिरा से जा मिलेगी। वहीं युवराज सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा। इतना ही नहीं, युवराज के पिता की वजह से अभिरा की मां यानी अक्षरा की मौत हो जाएगी।

जेल से बाहर आएगा युवराज
आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षरा, युवराज के खिलाफ केस लड़ेगी। वहीं आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि युवराज का केस अरमान लड़ेगा। अक्षरा और अरमान आमने-सामने होंगे। प्रोमो के मुताबिक, युवराज जेल से बाहर आ जाएगा। वह बाहर निकलते ही अभिरा के पास जाएगा। अभिरा कहेगी, 'तुम अपने पापा के दम पर बाहर आए हो न तो मेरी मम्मी के दम पर वापस जेल भी चले जाओगे।'

अरमान-अभिरा की मुलाकात
एक तरफ, अक्षरा अपनी बेटी के आशिक को सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी करेगी। दूसरी तरफ, रूही डेट पर अकेली बैठी रहेगी। वह अरमान के आने का इंतजार करेगी। लेकिन अरमान, रूही को छोड़कर अभिरा के पास चला जाएगा। वह युवराज का केस लड़ने मसूरी निकल जाएगा। मसूरी जाते ही अरमान की अभिरा से मुलाकात होगी। 

मिलेंगे इन सवालों के जवाब
कहा जा रहा है कि इसी दौरान युवराज के पापा की वजह से अक्षरा की मौत हो जाएगी। अक्षरा जाते-जाते अभिरा का हाथ अरमान के हाथ में दे जाएगी। अब देखना ये होगा कि अक्षरा के जाने के बाद गोयनका परिवार के सामने अभिमन्यु-अभीर का सच कैसे आएगा? अभिरा के बारे में उन्हें कैसे पता चलेगा? जब अरमान को पता चलेगा कि उसकी मां और दादी-सा, रूही को रोहित के लिए पंसद कर चुकी हैं तब क्या होगा? दरअसल, लीप की शुरुआत के दौरान मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया था। उस प्रोमो में अरमान-अभिरा और रोहित-रूही की शादी हो जाती है। यही कारण है कि दर्शक इस वक्त इन सवालों का जवाब ढूंढ रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें