Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH Trolling: दर्शकों से मिल रही नफरत बोले शहजादा- प्रणाली और हर्षद का...

YRKKH Trolling: दर्शकों से मिल रही नफरत बोले शहजादा- प्रणाली और हर्षद का...

YRKKH: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की नई कास्ट इस समय चैलेंज फेस कर रही है। शो की टीआरपी डाउन हो रही है और दर्शकों को लीड एक्टर्स पसंद नहीं आ रहे। इस पर शहजादा धामी ने कुछ कहा है।

YRKKH Trolling: दर्शकों से मिल रही नफरत बोले शहजादा- प्रणाली और हर्षद का...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 Dec 2023 01:26 PM
हमें फॉलो करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में के तीन सीजन्स को खूब प्यार मिला। कुछ वक्त पहला चौथी जनरेशन की कहानी शुरू हुई है और दर्शक इससे जरा भी कनेक्ट नहीं कर पा रहे। लोगों को हर एपिसोड में कुछ न कुछ लूप होल्स दिख जाते हैं। वहीं लीड एक्टर्स को भी वैसा प्यार नहीं मिल रहा जैसा लीप के पहले मिल रहा था। समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी मुख्य भूमिका में हैं। सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत पर अब शहजादा का रिएक्शन सामने आया है।

बोले- 16 घंटे कर रहे हैं काम
स्टार प्लस के पॉप्युलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड पेयर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को दर्शक भूल नहीं पा रहे। सीरियल में हर्षद की मौत दिखाई गई है। प्रणाली का बुढ़ापा आ चुका है। नई कास्ट उनके बच्चे हैं जिनके चेहरों से लोगों का जुड़ाव अब तक नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टर्स और मेकर्स को नफरतभरे मैसेज और ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। इस पर शहजादा धामी ने कहा कि वह बहुत वक्त से चाह रहे थे कि इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दें। शहाजादा बोले कि वे लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं, कभी 12 तो कभी 16 घंटे। कभी-कभी तो सो भी नहीं पाते।

सपने लेकर इंडस्ट्री में आए
शहजादा ने कहा कि दर्शकों को बीते 3 जनरेशंस पसंद आईं, यह अच्छी बात है लेकिन नए एक्टर्स इसलिए चुने गए क्योंकि मेकर्स को लगा कि वे योग्य हैं। शहजादा ने ये बातें इंडिया फोरम से बातचीत में कहीं। वह बोले, अगर हमें शो के लिए चुना गया है। अगर मेकर्स को लगता है कि हम यह विरासत आगे ले जाने के काबिल हैं तो मैं दर्शकों से पूछना चाहूंगा कि हमारे लिए इतनी नफरत क्यों? जब हम मुंबई आए और इस इंडस्ट्री में कदम रखा तो कुछ सपने थे। यह मौका हमारे लिए अहम है और हम दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

शहजादा बोले, न करें नफरत
शहजादा बोले कि एक एक्टर को सिर्फ पैसे से मतलब नहीं होता। उन्हें दर्शकों से प्यार भी चाहिए होता है। उन्होंने दर्शकों से दरख्वास्त की कि उन्हें भी प्यार दें। वह बोले कि लोग पुरानी जनरेशन को प्यार करते रहें लेकिन उन्हें भी जगह दें। कहा कि प्यार नहीं दे सकते तो कम से कम नफरत न करें। शहजादा ने कहा कि वे बहुत मेहनत कर रहे हैं और अगर प्रणाली और हर्षद के 70 परसेंट तक भी पहुंच गए तो आभारी रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें