Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara gets emotional to see Naira and Kartiks photo during her Vidai Watch video - Entertainment News India

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: विदाई में फूट-फूटकर रोई अक्षरा, कार्तिक-नायरा को देख भर आईं आंखें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Wedding Scene: प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अगले एपिसोड में अक्षरा अपनी विदाई के दौरान काफी इमोशनल होने वाली है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 11 May 2022 11:45 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का ट्रैक चल रहा है। इस सीरियल के मेकर्स हर एक शादी को ग्रैंड तरीके से पूरा करते हैं और अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के लिए तो खास इंतजाम करवाए गए हैं। दर्शकों को हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) और प्रणाली राठौर (Pranali Rathore) स्टारर इस शो का करेंट ट्रैक काफी पसंद आ रहा है। शादी के ट्रैक के बीचों-बीच ही कई धमाकेदार ट्विस्ट भी दिखाए जा रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड के कई सीन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि नए एपिसोड में अक्षरा की विदाई दिखाई जाएगी, जिसके क्लिप्स पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

भर आएंगी अक्षरा की आंखें 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode) में अक्षरा की  विदाई होगी। अभिमन्यु शादी की रस्मों के बाद इस बात का ख्याल रखेगा कि उसके पिता अक्षरा के साथ कोई भी बुरा व्यवहार ना करें। अक्षरा अपनी ओर से हर चीज को संभालती हुई नजर आएगी। कुछ समय बाद ही अक्षरा की विदाई की रस्में शुरू हो जाएंगी। इस दौरान अक्षरा के लिए घर के चौखट को लांघना बहुत मुश्किल होगा। अक्षरा के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। यहां तक कि आरोही भी इस दौरान काफी इमोशनल नजर आएगी।  

शो को मिल रही है खूब टीआरपी 
शादी वाले ट्रैक के बाद से ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में काफी उछाल आई है। इस शो ने इमली, कुंडली भाग्य, नागिन 6 और ये है चाहतें जैसे शोज को काफी पीछे छोड़ दिया है। अगर मेकर्स शो में और भी मजेदार ट्विस्ट लाएंगे तो हो सकता है कि आने वाले दिनों में यह शो रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा को कड़ी टक्कर दे डाले। 

ऐप पर पढ़ें