Hindi NewsEntertainment NewsTvये रिश्ता क्या कहलाता है शो से एक और एक्ट्रेस का कटा पत्ता, कहा- हर एक चीज का अंत होता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से एक और एक्ट्रेस का कटा पत्ता, कहा- हर एक चीज का अंत होता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड किरदार थे अभिमन्यु और अक्षरा जिन्हें हर्षद और प्रणाली राठौड़ निभाते थे। इन दोनों एक्टर्स ने अब शो को अलविदा कह दिया है। इनके बाद एक और एक्ट्रेस ने शो से अलविदा कह दिया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से एक और एक्ट्रेस का कटा पत्ता, कहा- हर एक चीज का अंत होता है
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Oct 2023 04:45 PM
हमें फॉलो करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी चर्चा में है क्योंकि इसके लीड एक्टर्स ने अब शो छोड़ दिया है। अब तक फैंस इन दोनों स्टार्स के जाने से दुखी थे ही, लेकिन अब इस बीच एक और एक्ट्रेस के शो से जाने की खबर आ रही है। जिन एक्ट्रेस की बात यहां की जा रही है वो ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काफी सालों से शो से जुड़ी हैं। वह शो की दूसरी जनरेशन से लेकर तीसरी जनरेशन तक का हिस्सा रहीं, लेकिन अब उन्होंने फाइनली शो को अलविदा कह दिया।

दादी ने कहा शो को अलविदा
हम बात कर रहे हैं स्वाति चिटनिस की जो शो में दादी का किरदार निभाती थीं। स्वाति ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ये मेरे लिए काफी इमोशनल मोमेंट था। मैं इस शो से 7 साल से जुड़ी हूं। मैं काफी इमोशनल हूं, लेकिन मैं अपने इमोशन्स हमेशा छिपाने की कोशिश करती हूं। मैं इस बात से खुश हूं कि मेरा लास्ट सीन अक्षु(प्रणाली राठौड़) के साथ शूट हुआ। इस सीन में सिर्फ मैं और प्रणाली थे और काफी खूबसूरती से ये शूट हुआ। वह मेरी पोती जैसी ही हैं। उन्हें बहुत पसंद करती हूं।

स्वाति ने शो के प्रोड्यूसर राजन साही की तारीफ की। स्वाति ने बताया कि राजन ने उन्हें लास्ट सीन शूट करने से पहले कॉल किया और कहा कि उन्हें मेरा काम बहुत पसंद आया और पूरी टीम उन्हें मिस करेगी। इन सब बातों से मैं बहुत खुश हुई। शो के 7 साल मेरी लाइफ के बेस्ट साल थे।

दादी का किरदार महत्वपूर्ण नहीं
शो के बाकी एक्टर्स लीप के बाद भी इसका हिस्सा होंगे, लेकिन स्वाति नहीं तो इस पर उन्होंने कहा, इतने लंबे समय तक दादी का रहना ज्यादा नहीं हो जाता। शुरुआत में किरदार काफी महत्वपूर्ण था। दादी, कार्तिक और नायरा को लेकर कहानी होती थी। लेकिन अब दादी का काम कम है। वैसे भी कहते हैं न कि हर चीज का एक अंत होता है। आपको बस मूव ऑन कर लेना चाहिए।

अक्षरा की बेटी का किरदार
ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षरा के शो से जाने के बाद उसकी बेटी का किरदार समृद्धि शुक्ला निभाएंगी। समृद्धि के साथ शो की चौथी जनरेशन की कहानी शुरू होगी।

ऐप पर पढ़ें