Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2024 Episode YRKKH Abhira Armaan Ruhi

YRKKH 26 Jan: रूही की वजह से होगा अभिरा का बहुत बड़ा नुकसान, गुस्से में अरमान के पास जाएगी अक्षरा की बेटी

Yeh Rishta Kya Kehlata hai YRKKH 26 Jan Written Update: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही और अभिरा की मंदिर में मुलाकात होगी। अभिरा से गलती से पूजा की थाली गिर जाएगी और फिर खूब सारा तमाशा होगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 Jan 2024 02:53 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत में विद्या, अरमान से बात करेगी। विद्या, अरमान से रूही के बारे में सवाल करेगी और तभी माधव आ जाएगा। माधव, अरमान और विद्या की बातें सुन लेगा। वह भड़क जाएगा। वह विद्या पर इल्जाम लगाएगा कि उनसे अरमान को अपने हाथ की कठपुतली बना दिया है। अरमान दोनों की बातें सुनकर गुस्से में चीजें तोड़ने लगेगा। वह अपने पिता से कहेगा, 'मेरी मां मेरा भगवान है और मैं अपने भगवान के खिलाफ कुछ नहीं सुनूंगा।'

अरमान और अभिरा की नोकझोंक
पिता से लड़ने के बाद अरमान अपने कमरे में चला जाएगा। वह अभिरा को फोन चलाता देख भड़क जाएगा और उसपर चिल्लाने लगेगा। वह कहेगा, "अभिरा पढ़ाई की तरफ ध्यान दो। किताबें ऐसे फैलाकर रखी हैं, लेकिन मजाल है कि एक भी नजर किताब में डाल लें।" अभिरा कुछ नहीं कहेगी। वह चुपचाप पढ़ना शुरू कर देगी। वहीं अरमान बिस्तर पर लेटकर रूही को मैसेज भेजना शुरू कर देगा। अभिरा देख लेगी। वह भड़क जाएगी और कहेगी, "तुम्हे पता है न तुम 16 साल के लड़के नहीं हो।" अरमान हैरान रह जाएगा।

अभिरा और अरमान की बहस
अभिरा आगे कहेगी, "तुम 16 साल के लड़के नहीं हो जो ब्लैंकेट के अंदर दुबक कर लड़कियों को रात में खी-खी करके मैसेज कर रहे हो।" इसके बाद अरमान और अभिरा की बहस शुरू हो जाएगी। अरमान अपना ब्लैंकेट लेकर सोफे पर सोने चला जाएगा और रूही को मैसेज भेजने लगेगा। इधर अभिरा पढ़ाई करने लगेगी। उधर अरमान के मैसेजेस की वजह से बड़ी मां परेशान हो जाएंगी। वह रूही से कहेंगी, 'रूही एक बार ठोकर खाने से संभल जाना चाहिए वरना बार-बार ठोकर लगती है और बार-बार दर्द भी होता है या तो संभलना सीख जा या तो दर्द की आदत डाल ले।' बड़ी मां, रूही को ये भी बताएंगी कि उन्होंने उसके लिए मंदिर में पूजा रखवाई है।

सुरेखा और अभिरा की लड़ाई
अगले दिन गोयनका परिवार के साथ-साथ अभिरा भी मंदिर पहुंच जाएगी। अभिरा और बड़ी मां टकरा जाएंगे और पूजा की थाली गिर जाएगी। बड़ी मां भड़क जाएंगी। हालांकि, अभिरा को एग्जाम के लिए लेट हो रहा होगा इसलिए वह सॉरी बोलकर वहां से निकलने की कोशिश करेगी। लेकिन सुरेखा, अभिरा को जाने नहीं देगी। वह अभिरा का हाथ पकड़ लेगी और उससे बहस करने लगेगी। ऐसे में रूही बीच में आएगी और वह दोनों को चुप कराने की कोशिश करेगी। इसी दौरान, रूही का हाथ अभिरा की फाइल पर लगेगा और उसकी फाइल हवनकुंड में जाकर गिर जाएगी। 

अरमान के सामने आएगी पूरी बात
प्रोजेक्ट के जल जाने की वजह से अभिरा को कॉलेज में एग्जाम देने नहीं मिलेगा। अभिरा परेशान हो जाएगी। इन सब बातों से अनजान अरमान, अभिरा के पास जाएगा और उससे पूछेगा, 'एग्जाम कैसा गया?' अभिरा, अरमान को बताएगी कि वह एग्जाम नहीं दे पाई। अरमान परेशान हो जाएगा। वह बार-बार अभिरा से एग्जान न देने और ऑफिस न जाने का कारण पूछेगा। अभिरा भड़क जाएगी और कहेगी, 'मुझसे सवाल पूछना बंद करो। जाकर अपनी बेस्ट फ्रेंड रूही और उसकी चाची मां से पूछो कि उन्होंने मेरी फाइल क्यों जलाई।'

ऐप पर पढ़ें