Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 November Ka episode Armaan Ruhi Date Goenka family tense for abhira akshara against yuvraj

YRKKH 21 Nov: रूही से नाराज हुईं दादी-सा; युवराज के पिता ने दी धमकी, अभिरा से कहा- तुम्हारी मां को...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 Nov Written Update: रूही अभी पौदार परिवार की बहू नहीं बनी है। लेकिन, फिर भी दादी-सा उससे नाराज हो जाती हैं। क्यों? पढ़िए ये रिश्ता क्या कहलाता है का रिटन अपडेट।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 02:14 PM
हमें फॉलो करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रूही और अरमान का प्यार परवान चढ़ रहा है। एक तरफ, रूही और अरमान एक-दूसरे के साथ जिंदगी का सफर तय करने का सपना देखेंगे। दूसरी तरफ दादी-सा, रूही संग रोहित की शादी का सपना देखेंगी। वहीं अभिरा, युवराज की वजह से परेशान रहेगी। दरअसल युवराज, अभिरा को हैरेस करेगा। वह अभिरा के साथ शादी की जिद्द पकड़कर बैठ जाएगा। ऐसे में उसके पिता, अभिरा को धमकी देंगे।

बढ़ेगी अक्षरा की हिम्मत
एपिसोड की शुरुआत में स्मिता (युवराज की वजह जिसके पति की मौत हुई थी), अक्षरा से बात करेगी। वह कहेगी, 'मुझे अनुराग को न्याय दिलाना है। मैंने देखा था। युवराज ने ही मेरे पति का खून किया था।' स्मिता की बात सुनने के बाद अक्षरा की हिम्मत बढ़ जाएगी। वह पुलिस स्टेशन जाएगी और पुलिस ऑफिसर से बात करेगी। जब अक्षरा घर पर नहीं होगी तब अभिरा के लिए एक आदमी पार्सल छोड़कर जाएगा।

अक्षरा को मिलेगा युवराज का पता
पार्सल देख अभिरा भड़क जाएगी। हालांकि, उस पार्सल के साथ भेजे गए वॉइस नोट की वजह से अभिरा समझ जाएगी कि युवराज कहां छीपकर बैठा है। वह दौड़कर अक्षरा के पास जाएगी और पुलिस को बताएगी कि युवराज घंटाघर में है। पुलिस जाएगी और युवराज को पकड़कर ले आएगी। युवराज के साथ-साथ युवराज के पिता भी आएंगे। वे अभिरा से कहेंगे, 'ऐसा न हो कि अनुराग की तरह मैं तुम्हारी मम्मी को भी...'। 
 
बड़े पापा को होगी अभिरा की टेंशन
इधर युवराज के पिता की वजह से अभिरा परेशान रहेगी। उधर मनीष गोयनका (बड़े पापा) को अभिरा की टेंशन होगी। वह बड़ी मां से कहेंगे, 'ऐसा लगता है कि उस बच्ची से कोई रिश्ता है। कान्हा जी, उस बच्ची का ख्याल रखना।' जब बड़े पापा, अभिरा को याद कर रहे होंगे तब रूही, अरमान के साथ रोमांस करने में व्यस्त रहेगी। अरमान बेहद रोमांटिक अंदाज में अभिरा से डेट का पूछेगा। रूही मान जाएगी और हां कह देगी। रूही के हां कहते ही अरमान नाचने लगेगा।

भड़केंगी दादी-सा
एक तरफ अरमान, रूही को प्रपोज करने के सपने देखेगा। दूसरी तरफ उसकी मां, मनीष गोयनका को फोन करेगी। दादी-सा पहले बड़े पापा को दिवाली की बधाई देंगी और फिर रूही का जवाब पूछेंगी। बड़े पापा बताएंगे कि रूही ने समय मांगा है। इस बात पर दादी-सा भड़क जाएंगी। फोन रखने के बाद वह अरमान की मां से कहेंगी, 'हमसे अच्छा परिवार और रोहित से अच्छा पति रूही को और कहां मिलेगा। हम उनका दरवाजा खटखटा रहे हैं और उन्हें वक्त चाहिए।'

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें