Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीVaibhavi Upadhyaya friend told how she died a truck hit her car and they fell in to a valley not lost balance

वैभवी उपाध्याय की कार ने नहीं खोया संतुलन, दोस्त ने बताया-गाड़ी में मंगेतर था साथ तभी...

टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का कार ऐक्सीडेंट में निधन हो गया। कई रिपोर्ट्स थीं कि वैभवी की जान तेज रफ्तार कार के संतुलन खोने से गई। हालांकि अब उनकी एक दोस्त ने बताया है कि हादसा कैसे हुआ।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 24 May 2023 05:20 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत पर उनके दोस्त यकीन नहीं कर पा रहे। टीवी इंडस्ट्री में गहरा शोक है। मंगलवार को एक सड़क हादसे में उनका निधन हो गया। वैभवी की शादी होने वाली थी। वह हिमाचल एक रोड ट्रिप के लिए थीं। साथ में उनके होने वाले पति जय गांधी भी थे। खुशकिस्मती से जय इस एक्सडेंट में बच गए। एक्ट्रेस आकांक्षा रावत वैभवी की 16 साल पुरानी दोस्त हैं। उन्होंने बताया कि उनकी दोस्त के साथ हादसा कैसे हुआ।

14 फरवरी को थी सगाई
सबसे करीबी दोस्त के निधन की खबर से आकांक्षा सदमे में हैं। ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया, मैंने कुछ दिन पहले ही उसको मैसेज किया था। तब वह रोड ट्रिप पर जा रही थी। मैंने उससे शादी के प्लान पूछे थे क्योंकि हाल ही में उसकी सगाई हुई थी। 14 फरवरी को जय और उसकी इंगेजमेंट हुई थी। 

मां होंगी बेहाल
आकांक्षा ने बताया कि उनकी कार का संतुलन नहीं बिगड़ा बल्कि ट्रक ने टक्कर मार दी और उनकी गाड़ी खाई में गिर गई। कुछ रिपोर्ट्स हैं कि उनकी कार तेज रफ्तार में थी और संतुलन खो दिया, लेकिन यह सच नहीं है। कार मोड़ते वक्त एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस वजह से कार खाई में गिर गई। मुझे यह उनके भाई अंकित से पता चला। आकांक्षा ने बताया कि वैभवी के पेरेंट्स भी ऑस्ट्रेलिया में हॉलिडे पर गए थे। उन्होंने वैभवी की मां की हालत पर चिंता जताई। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें