Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीVaibhavi Upadhyaya fiance Jay Gandhi and brother Ankit Upadhyaya share the details of the tragic accident

वैभवी उपाध्याय के मंगेतर जय गांधी ने तोड़ी चुप्पी, बताई उस दिन की कहानी

Vaibhavi Upadhyaya's Fiance: टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत के बाद अब जाकर उनके मंगेतर जय गांधी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान एक्सीडेंट के दिन की कहानी बताई है।

वैभवी उपाध्याय के मंगेतर जय गांधी ने तोड़ी चुप्पी, बताई उस दिन की कहानी
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 May 2023 05:04 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद से ही उनके मंगेतर जय गांधी सदमे में हैं। बता दें, जिस दिन वैभवी का एक्सीडेंट हुआ था उस दिन उनके मंगेतर जय गांधी उनके साथ थे। वे भी वैभवी के साथ उसी गाड़ी में ट्रेवल कर रहे थे। एक्सीडेंट के बाद वैभवी तो इस दुनिया को छोड़कर चली गईं लेकिन, उनके मंगेतर बच गए। जब से वैभवी के मौत की खबर सामने आई है तब से अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में जय ने वैभवी के मौत के तीन दिन बाद चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने उस दिन का सच बताया है।

बात करने तक की स्थिति में नहीं हैं जय गांधी
जय ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हम स्पीड में गाड़ी चला रहे थे इसलिए ये हादसा हुआ। लेकिन, ऐसा नहीं था। हमारी कार रुकी हुई थी। हम सड़क के किनारे ट्रक के गुजरने का इंतजार कर रहे थे। मैं अभी ज्यादा बात करने की स्थिति में तो नहीं हूं लेकिन, मैं नहीं चाहता कि कोई ये समझे कि हमने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी या स्पीड में गाड़ी चला रहे थे।"

एक्सीडेंट के बाद हिरासत में थे जय गांधी
वहीं वैभवी के भाई अंकित ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि एक्सीडेंट के बाद जय पुलिस स्टेशन में थे। उन्होंने कहा, "पुलिस ने दुर्घटना के बाद वैभवी के मंगेतर जय गांधी को हिरासत में ले लिया था। वह जय को मुख्य संदिग्ध मानकर चल रहे थे। इसलिए उन्होंने जय को वैभवी के पास तक नहीं जाने दिया। वे चाहते थे कि वैभवी के परिवार का कोई व्यक्ति आए और अपना बयान दर्ज कराए। फिर मैंने हिमाचल प्रदेश पहुंचकर जय को रिहा करवाया।"

ऐप पर पढ़ें