फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीNaagin 6 को लेकर आई शॉकिंग खबर, 3 लीड एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा

Naagin 6 को लेकर आई शॉकिंग खबर, 3 लीड एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा

एकता कपूर के शो नागिन 6 से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगेगा। कुछ दिनों पहले तक तो शो के बंद होने की खबर आई और अब तो कुछ एक्टर्स ने नागिन 6 छोड़ दिया है।

Naagin 6 को लेकर आई शॉकिंग खबर, 3 लीड एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 05:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी का पॉपुलर शो नागिन को इतना पसंद किया जाता है कि इस शो का छठा सीजन तक चल रहा है। शो में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में हैं और इस शो की शुरुआत उनके बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही हो गई थी। तेजस्वी के अलावा इस शो में कई पॉपुलर टीवी एक्टर्स हैं। लेकिन हाल ही में कई एक्टर्स ने शो छोड़ दिया है जिसमें उर्वशी ढोलकिया, प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल शामिल हैं। उर्वशी ने पहले शो को अलविदा कहा। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी के बाद प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल ने शो छोड़ दिया है। फैंस ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिंबा जाते हुए केक कट करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान तेजेस्वी के साथ करण कुंद्रा भी शामिल हैं। तेजस्वी चिल्लाती हैं बाय-बाय सिंबा और सिंबा जवाब भी देते हैं बाय का।

बता दें कि सिंबा शो में ऋषभ गुजराल का किरदार निभा रहे थे जो आर्मी ऑफिसर थे। वह तेजेस्वी के किरदार प्रथा के अपोजिट थे। शो में आए लीप के बाद दिखाया गया कि उनकी 2 बेटियां हैं अनमोल और प्राथना। रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन 6 जल्द ही खत्म होने वाला है और अब शो के अहम किरदार इसे एक-एक करके छोड़ रहे हैं। पहले उर्वशी ने शो छोड़ा क्योंकि उनका ट्रैक वहीं खत्म हो गया है। अब प्रतीक और सिंबा ने भी अपने-अपने किरदारों से बिदाई ले ली है।

उर्वशी का मैसेज

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही हैं, आज मेरा इस शो की शूटिंग का आखिरी दिन था। अब मैं इस शो में नहीं हूं। नागिन की पूरी टीम के साथ काम करके मजा आया। मैं बालाजी टेलेफिल्म्स को धन्यवाद कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझ पर विश्वास जिताया। बहुत पुराना रिश्ता है इनके साथ। इस शो की कास्ट काफी शानदार थी। तेजु, महक, सुधा जी, सिंबा(मेरे सिंबु), प्रतीक, पुनीत चाचू जी हमारे, अभिषेक, रिशु, बकुल और भी बहुत सारे लोग हैं जिनके साथ यहां मैंने अच्छा बॉन्ड बनाया। मैं सबको मिस करने वाली हूं। लेकिन हां आप शो जरूर देखते रहें। शो में बहुत कुछ होने वाला है। अभी भी जलवा बरकरार है, बस मैं नहीं रहूंगी।

'अब मैं वापस टीवी पर वापस आना चाहूंगी। टीवी ने मुझे बहुत कुछ दिया है। आगे जाकर मैं हर प्लेटफॉर्म पर भी काम करना चाहूंगी। मुझे आपके आर्शीवाद और प्यार की हमेशा जरूरत है इसलिए मुझे ये देते रहें।' वीडियो को शेयर कर उर्वशी ने लिखा, बाय बाय नागिन, आई लव यू सो मच।

वैसे उर्वशी के अलावा सिंबा और प्रतीक ने इस बारे में कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं दिया है और ना ही शो के मेकर्स ने उनके जाने की बात को कन्फर्म किया है। खैर देखते हैं कि आखिर कब दोनों एक्टर्स अपने एग्जिट का अनाउंसमेंट करेंगे।  

शो कब होगा बंद

पहले कहा जा रहा था कि शो दिसंबर तक चलेगा और इसके बाद यह ऑफ एयर हो जाएगा। लेकिन अब खबर आ रही है कि शो को एक्सटेंशन मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शो जनवरी तक चलेगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।