Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीUrfi Javed wore a black revealing outfit users trolled

ये क्या पहन के आ गईं उर्फी जावेद? यूजर ने कहा- भाई मुझे मारो यार मारो

Urfi Javed Dress: भले ही उर्फी जावेद ट्रोल खूब किया जाता हो लेकिन आज के वक्त में वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं सेलिब्रिटी भी हैं। शुक्रवार को उर्फी एक बार फिर से पपराजी के सामने आईं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 27 Jan 2023 05:44 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद हर बार अपने फैशन से सभी को चौंका देती हैं। हमेशा लगता है कि उर्फी अगली बार किस चीज से ड्रेस बनाएंग तभी वह ऐसा कुछ कर गुजरती हैं कि जो भी उन्हें देखता है देखता ही रह जाता है। भले ही उन्हें ट्रोल खूब किया जाता हो लेकिन आज के वक्त में वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं सेलिब्रिटी भी हैं। शुक्रवार को उर्फी एक बार फिर से पपराजी के सामने आईं। उर्फी ने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी कि उनका यह वीडियो वायरल हो गया।
 
ब्लैक आउटफिट में उर्फी ने दिए पोज
उर्फी ने कोननुमा ब्लैक ब्रालेट पहना जिस पर गोल्डन वर्क किया गया है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट मैच किया। उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स पहनी हुई है और बालों का जुड़ा बनाया। उर्फी अपनी गाड़ी से उतरीं और पोज देती हैं। उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें ट्रोल भी खूब किया गया। 

 

यूजर्स ने किया ट्रोल
एक यूजर ने कमेंट किया, आज आइसक्रीन के कोन से ड्रेस बना ली। एक अन्य ने लिखा, ऐसा लग रहा है उर्फी का बर्थडे था तो बर्थडे टोपी रह गई थी। एक यूजर कहते हैं, भाई मारो मुझे यार मारो आज ये क्या देख लिया  मैंने। एक ने कहा, पब्लिसिटी के लिए करती है। उसे देखो ही मत। 

उर्फी को नहीं मिल रहा घर
उर्फी इस वक्त इंस्टाग्राम के साथ ट्विटर पर भी काफी एक्टिव हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया  था कि उन्हें मुंबई में घर नहीं मिल रहा है। उर्फी कहती हैं, मुस्लिम मकान मालिक उनके कपड़ों की वजह से घर नहीं दे रहे जबकि हिंदू मकान मालिक मुस्लिम होने की वजह से उन्हें घर नहीं दे रहे। उर्फी का कहना था कि अगर आप  एक्ट्रेस, सिंगल, मुस्लिम हैं  तो मुंबई में घर मिलना बहुत मुश्किल है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें