Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीUrfi Javed replied to the trollers said Dear society teach boys

Urfi Javed ने ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, कहा- ‘डियर सोसाइटी लड़कों को सिखाएं…’

उर्फी जावेद केवल कपड़ों से बोल्ड लुक नहीं अपनातीं वह बोलती भी बिंदास हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को तो अक्सर ही सबक सिखाती रहती हैं। इस बार उर्फी ने हेटर्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 11 Sep 2022 03:56 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद केवल कपड़ों से बोल्ड लुक नहीं अपनातीं वह बोलती भी बिंदास हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को तो अक्सर ही सबक सिखाती रहती हैं। यही नहीं पपराजी को भी जवाब देने में पीछे नहीं रहतीं। उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हेटर की चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और लिखा कि 17 साल के लड़के की ऐसी सोच है और वो औरतों को गालियां दे रहा है।

हेटर्स को उर्फी ने दिया करारा जवाब


एक हेटर ने उर्फी के कपड़ों को लेकर लिखा कि ‘आज कल की लड़कियों के लिए फ्रीडम का मतलब नंगा घूमना हो गया है।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘ये लखनऊ के  नाम पर गंदगी है।‘ उर्फी ने दोनों हेटर्स के कमेंट के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा- ‘17 साल के इस लड़के की सोच है कि लड़कियां को पुरुषों द्वारा जो फ्रीडम दी जाती है उसका गलत इस्तेमाल अपनी पसंद के कपड़े पहनकर करती हैं। यह दिखाता है कि यंग लड़के औरतों के बारे में ऐसा सोचते हैं कि उन्हें औरतों को कंट्रोल में रखना चाहिए। डियर सोसाइटी अपने लड़कों को सिखाओ, बहुत सी औरतें रेप, हिंसा, धमकी, शोषण से सुरक्षित रहेंगी।‘

एक अन्य यूजर्स की भी लगाई क्लास


एक अन्य यूजर भी उन्हें लगातार भद्दी टिप्पणियां कर रहा था तो उर्फी ने उसके प्रोफाइल के साथ लिखा, ‘आज कल के बच्चे, जिसका भी बच्चा है देख लो यार, बातें जेल जाने लायक और औकात बेल की लग नहीं रही है।‘ इसके साथ उर्फी ने कहा कि स्कूलों में बच्चों को साइबर क्लासेस दी जानी चाहिए।
 

ऐप पर पढ़ें