Hindi NewsEntertainment NewsTv'मेरे जाने के बाद इसे पकड़कर पीटना सब', उर्फी जावेद अचानक किस पर हुईं गुस्सा?

'मेरे जाने के बाद इसे पकड़कर पीटना सब', उर्फी जावेद अचानक किस पर हुईं गुस्सा?

उर्फी जावेद शुक्रवार को एक बार फिर से पपराजी के सामने आईं। वह अपनी ड्रेस से खुश नहीं दिखीं। उर्फी कहती हैं यह उनके स्टाइल से मैच नहीं होता। इसके बाद वह किसी पर गुस्सा भी होती नजर आईं।

'मेरे जाने के बाद इसे पकड़कर पीटना सब', उर्फी जावेद अचानक किस पर हुईं गुस्सा?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 06:34 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद की पहचान ही उनके अतरंगी कपड़े हैं। बोल्ड आउटफिट पहनकर वह जिस कॉन्फिडेंस से पपराजी के सामने आती हैं उसे देखकर कई सेलिब्रिटीज उनकी तारीफ कर चुके हैं। भले ही उर्फी  को ट्रोल किया जाए या फिर धमकियां दी जाएं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में वह एक हफ्ते रहीं लेकिन उनके जैसा फेमस कोई नहीं हुआ। शुक्रवार की शाम को उर्फी ने पपराजी को पोज दिए। उनका आउटफिट इस बार थोड़ा अलग था। वह कहती भी हैं यह उनके स्टाइल जैसा नहीं है।

किस पर गुस्सा हुईं उर्फी
उर्फी ने बेज कलर का ब्रालेट और स्कर्ट पहना। उसके ऊपर ग्रीन कलर का एक साइड से दुपट्टे जैसा ले रखा था। उन्होंने बालों को खुला रखा है। वह कहती हैं यह उर्फी आउटफिट नहीं है। उनकी ड्रेस फट गई तो वह तुरंत डिजाइन करके आई हैं। इसके बाद वह एक पपराजी पर गुस्सा होते हुए कहती हैं कि 'ये  फालतू में धक्का देता  हता है। यहां बिल्कुल जरूरत नहीं है धक्के-मुक्के की। मैं खड़ी हूं, आराम से बात कर रहूं। तुम लोग मेरे जाने के बाद इसको मारना।' 

पपराजी के साथ उर्फी की बातें
उर्फी जब तस्वीरें क्लिक करा रही थीं तो बैकग्राउंड में सिक्योरिटी गार्ड आ रहा होता है। पपराजी कहते हैं, पीछे चाचा आ रहे हैं। उर्फी को लगता है उन्हें चाचा कहा जा रहा है। तब पपराजी कहते हैं 'आप चाचा नहीं चाची हैं।' उर्फी आगे जवाब देती हैं, 'अगर मैं चाची हूं तो चाचा किधर हैं? चाचा को ढूंढ के लाओ।' वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। कमेंट सेक्शन में यूजर्स उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल करने लगे। 

 

यूजर्स करने लगे ट्रोल
एक यूजर कहते हैं, 'आप तो दिन ब दिन घटिया फैशन ला रही हैं।' एक ने कहा, 'तुम बहुत ही बेशरम औरत हो और कुछ नहीं। मन करता है 4-5 लाफा खींच के दूं।' एक यूजर लिखते हैं, 'इसका सिर्फ कपड़ों का प्रॉब्लम है लेकिन कम से कम यह राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की तरह नहीं है। उर्फी से जब भी कुछ पूछा जाता है हमेशा सेंस की बातें करती है। राखी तो गटर है कुछ भी पूछो और शर्लिन अपने कपड़ों और हरकतों से नाला लगती है।' 

ऐप पर पढ़ें