Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीUrfi Javed over Anjali Arora leaked MMS says if anny girl records herself while masturbating or having sex and video leaks she is still the victim - Entertainment News India

अंजलि अरोड़ा के कथित MMS पर उर्फी जावेद ने किया रिएक्ट, कहा- 'कोई लड़की सेक्स करती है तो...'

उर्फी ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के कथित एमएमएस वीडियो विवाद (Anjali Arora Leaked MMS Video Controversy) पर रिएक्ट किया है। उर्फी ने कहा कि इंडिया में लड़कियों को ही चुड़ैल बना दिया जाता है।

अंजलि अरोड़ा के कथित MMS पर उर्फी जावेद ने किया रिएक्ट, कहा- 'कोई लड़की सेक्स करती है तो...'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 8 Sep 2022 07:54 AM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक ओर जहां अपने बोल्ड अंदाज को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं तो वहीं वो अपनी बेबाकी से भी मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उर्फी जहां उनके कपड़ों पर कमेंट को लेकर पैपराजी पर ही भड़क गईं तो वहीं बाद में उन्होंने सच्चाई पता लगने पर माफी भी मांगी। इस बीच अब उर्फी ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के कथित एमएमएस वीडियो विवाद (Anjali Arora Leaked MMS Video Controversy) पर रिएक्ट किया है। उर्फी ने कहा कि इंडिया में लड़कियों को ही चुड़ैल बना दिया जाता है।

दो साल में सब भूल जाएंगे...
अंजलि अरोड़ा के कथित एमएमएस वीडियो पर उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया और कहा कि लोग इसे दो साल में भूल जाएंगे। जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी ने कहा कि अगर लीक्ड एमएमएस वीडियो में अंजलि है भी तो वो ये कभी नहीं चाहती कि उसका वीडियो पब्लिक डोमेन में आए। अगर कोई लड़की मास्टरबेट या सेक्स करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड भी करती  है, और अगर वीडियो लीक हो जाता है तो वो लड़की ही पीड़ित होती है। लड़की ने खुद के लिए वीडियो रिकॉर्ड किया और वो नहीं चाहेगी कि दुनिया उसे देखे।

उर्फी की अंजलि को सलाह
रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी ने आगे कहा कि अंजलि ने काफी कुछ सहा है और ये वाकई काफी मुश्किल है, क्योंकि कथित तौर पर आपके प्राइवेट फोटोज और वीडियोज लीक हो गए हैं और हर कोई उसे देख रहा है। लोग लगातार आपको उस ही नजर से देखते हैं और आपको अंदर से नेक्ड फील करवाते हैं। उर्फी ने आगे अंजलि को धैर्य रखने की सलाह दी और कहा कि लोग अगले दो साल में सब भूल जाएंगे।

लड़कियों को ही चुड़ैल बनाया जाता है
वहीं उर्फी ने ऐसे लोगों की सोच को भी लताड़ते हुए कहा कि यहां पीड़िता को ही आरोपी बना दिया जाता है। उर्फी ने कहा कि अगर किसी लड़की का रेप होता है तो लोग उसके ही कपड़ों को उसकी वजह बताते हैं। उर्फी ने कहा, 'इंडिया में लड़कियों को ही ब्लेम करते हैं, उन्हें ही चुड़ैल बनाया जाता है।' याद दिला दें कि अंजलि ने इस एमएमएस को फेक बताया था और कहा था कि जब लोगों को आपकी सफलता बर्दाश्त नहीं होती तो वो आपको नीचा गिराने के लिए ऐसा करते हैं।

वीडियो पर बात करते हुए रो पड़ी थीं अंजलि
बता दें कि फेक एमएमएस मामले पर अंजलि ने सिद्धार्थ कनन से बात की थी। सिद्धार्थ ने पूछा था, 21 साल की उम्र में सफलता मिलती है, पॉप्युलैरिटी आती है लेकिन जब एमएमएस का वीडियो हर जगह फैल रहा है। क्या एक 21 साल की लड़की इसको सहन कर पा रही है? इस पर अंजलि ने जवाब दिया था, 'मुझे नहीं पता है कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं। इन  सभी ने तो मुझे बनाया है ना। इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली, भाई सारे वीडियोज देखती है।' इतना बोलते-बोलते अंजलि रोने लगीं।  

 

ऐप पर पढ़ें