Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीurfi javed now wear outfit made up of razor watch video - Entertainment News India

उर्फी जावेद ने ब्लेड से बनाया बोल्ड और खतरनाक आउटफिट, लोग बोले- अब क्या कत्ल करोगी?

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड वीडियोज शेयर करती हैं। अब तो उर्फी ने हद ही पार कर दी। उर्फी ने रेजर का आउटफिट बनाया है जो काफी खतरनाक लग रहा है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 12 July 2022 02:44 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद को आपने अब तक हमेशा अलग-अलग स्टाइल के कपड़ों में देखा होगा। उन्होंने अब तक कई तरह के कपड़े पहने हैं जैसे बोरी, कैंडी, फोटोज और तारों के आउटफिट पहने हैं। लेकिन अब उर्फी ने फिर एक अलग आउटफिट बनाकर पहना है। हालांकि ये आउटफिट जिस चीज का बना है उसे पहनने से तो हर कोई डरेगा। दरअसल, उर्फी ने इस बार ब्लेड का आउटफिट बनाया है। उर्फी ने कई सारे ब्लेड से आउटफिट बनाया है और इस ड्रेस का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो शेयर कर उर्फी ने लिखा, 'मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाई है। रेजर कट...इस ड्रेस को मैंने रेजर से बनाया है। मैं अपनी टीम को थैंक्यू बोलती हूं जो मेरे ऐसे क्रेजी आइडिया को पूरा करने में मेरी मदद करते हैं।'

उर्फी की ड्रेस देखकर कोई कमेंट कर रहा है, ईद पर मत पहनना। कोई गले नहीं मिलेगा। तो किसी ने लिखा, कितनो को मारने वाली हो आज। तो कोई बोल रहा कि ध्यान से कहीं कट ना जाए।

बता दें कि उर्फी की फैन फॉलोइंग पिछले कुछ समय में बढ़ती ही जा रही है। वहीं कई सेलेब्स भी अब उर्फी को फॉलो करते हैं और उनके फैशन सेंस को पसंद करते हैं।

रणवीर ने की तारीफ

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शो कॉफी विद करण जौहर में आए थे। इस दौरान रणवीर ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा था। रणवीर के इस स्टेटमेंट के बाद से उर्फी काफी खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जबसे उन्हें पता चला है कि रणवीर ने उनकी तारीफ की है तबसे वह खुद को एंजेलिना जोली से कम नहीं समझ रही हैं।

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले जब एशिया की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली लिस्ट आई थी तब उर्फी जावेद का भी इसमें नाम आया था। इतना ही नहीं उर्फी ने कई एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ दिया था। उन्होंने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत, कृति सेनन, दिशा पाटनी और रकुल प्रीत सिंह को पछाड़ा है।
 

ऐप पर पढ़ें