फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीउर्फी जावेद को देखते ही खुशी से उछल पड़ी फैन, ट्रोल्स बोले- यूथ को क्या हो गया

उर्फी जावेद को देखते ही खुशी से उछल पड़ी फैन, ट्रोल्स बोले- यूथ को क्या हो गया

उर्फी जावेद (Urfi Javed) पपराजी को पोज दे रही थीं तभी एक फैन उनसे मिलने पहुंचीं। उर्फी को देखते ही फैन की खुशी का ठिकाना नहीं था। वह भी उन्हें निराश नहीं करतीं और उनके साथ फोटोज क्लिक कराती हैं।

उर्फी जावेद को देखते ही खुशी से उछल पड़ी फैन, ट्रोल्स बोले- यूथ को क्या हो गया
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 29 Nov 2022 07:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद को भले ही कई लोग नापसंद करते हों लेकिन उन्हें चाहने वालों की भी कमी नहीं हैं। एयरपोर्ट से लेकर किसी कार्यक्रम तक में उनके फैन मिल जाते हैं। सोमवार की शाम को ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब उर्फी मीडिया के सामने थी एक फैन उनसे मिलने पहुंचीं। उर्फी को देखते ही फैन की खुशी का ठिकाना नहीं था। वह भी उन्हें निराश नहीं करतीं और उनके साथ फोटोज क्लिक कराती हैं। आखिर में उर्फी फैन के गाल पर किस करती हैं।

उर्फी का कैसा था लुक

उर्फी ने इस मौके पर ब्लैक कटआउट ड्रेस पहना था। उन्होंने लंबी चोटी बनाई थी। साथ ही हाथों में ग्लव्स पहन रखा था। वह वहां मौजूद कई फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचाती हैं। तभी एक लड़की आती है और कहती है वह उनके ड्रेसिंग सेंस की बड़ी फैन है। वह फैन मीडिया के सामने अपनी खुशी जाहिर करती है। उर्फी अपनी फैन से गले मिलती हैं और गाल पर किस करती हैं।

 

क्या बोले यूजर्स

उर्फी के फैन्स से अलग सोशल मीडिया पर उन्हें हर बार की तरह ट्रोल ही किया गया। एक यूजर ने लिखा कि, ‘उर्फी हमारी भारतीय संस्कृति को बर्बाद कर रही है और आजकल की पीढ़ी को गलत संदेश दे रही है।‘ एक ने लिखा, ‘एक मिनट, क्या पसंद है ड्रेसिंग, ओह भाई साहब, क्या हो गया है यूथ को।‘ एक यूजर ने कहा, ‘यूथ को भी अपने जैसा बनाएगी क्या।‘ एक ने लिखा, ‘इतनी छोटी बच्ची बोल रही है कि ये अच्छा लगता है। अरे यार ये सब बंद करवाओ इसका।‘
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।