फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीलड़खड़ाती, लोगों से टकराती दिखीं उर्फी जावेद, लोग बोले- भयंकर नशे में है

लड़खड़ाती, लोगों से टकराती दिखीं उर्फी जावेद, लोग बोले- भयंकर नशे में है

Uorfi Javed New Video: उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो में कपड़ों नहीं बल्कि किसी और वजह से ट्रोल की जा रही हैं। इस वीडियो में उनकी हरकतें देखकर लोगों को लग रहा है कि उन्होंने जमकर नशा किया है।

लड़खड़ाती, लोगों से टकराती दिखीं उर्फी जावेद, लोग बोले- भयंकर नशे में है
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 05 Dec 2022 05:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह लोगों से टकराती तो कभी लड़खड़ाती नजर आ रही हैं। लोगों ने उनकी जमकर ट्रोलिंग की है और उन्हें नशे में बताया है। लोग अब तक उनके कपड़ों के लिए ट्रोलिंग करते थे। इस वीडियो में उर्फी को उनकी ऐक्टिविटीज पर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी ने इस वीडियो में ब्लैक कटआउट ड्रेस पहनी है। एक शख्स को सेल्फी देते वक्त वह उसके पैर पर चढ़ गईं। वहीं एक बिल्डिंग की लिफ्ट में भी उनकी किसी से टक्कर हो गई।

लिफ्ट में चिल्लाईं उर्फी

उर्फी जावेद जब भी घर से निकलती हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगते हैं। वह हमेशा अपने कपड़ों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इस बार फिर से उनका वीडियो चर्चा में है। वीडियो पैप विरल भैयानी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है। इसमें उर्फी के साथ एक लड़का सेल्फी लेने आता है तो वह उसके पैर पर चढ़ जाती हैं। वह उसे सॉरी बोलती हैं।  इसके बाद लिफ्ट में जाते हुए वह किसी से टकरा जाती हैं। फिर चिल्लाती हैं,  लिफ्ट बंद होने दो। लिफ्ट बंद नहीं होगी। 

हुई जबरदस्त ट्रोलिंग

उर्फी के इस वीडियो इस वीडियो पर जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है। एक यूजर ने लिखा है, कितनी चीप लग रही है, टल्ली भी हो गई, अब आंखें भी खराब हो गईं। एक ने लिखा है, पीके है क्या। इसके जवाब में एक ने लिखा है, वो तो हमेशा नशे में रहती है, अब ये नहीं पता कि किसके और कौन से नशे में रहती है। एक और ने लिखा है, फूंक के आई है। एक ने लिखा है, जरूर पी रखी है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।