फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीटॉप पर लगाया डायमंड, हजार बार किया डाई... ऐसे बना उर्फी जावेद का आउटफिट

टॉप पर लगाया डायमंड, हजार बार किया डाई... ऐसे बना उर्फी जावेद का आउटफिट

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। रविवार को उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया। उर्फी ने बताया कि कितनी मेहनत के बाद उन्होंने और उनकी डिजाइनर ने इस ड्रेस को तैयार किया है।

टॉप पर लगाया डायमंड, हजार बार किया डाई... ऐसे बना उर्फी जावेद का आउटफिट
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 27 Nov 2022 01:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद किसी भी चीज से अपनी ड्रेस बना सकती हैं। घड़ी, मोबाइल, फूल, पेपर, कांच और ब्लेड से तैयार उनके आउटफिट को देखा ही होगा। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज को लाखों लोग देखते हैं। इस बार उर्फी ने कुछ अलग ही कर दिखाया है। उनके इस बोल्ड ड्रेस को तैयार करने में हफ्ते लग गए। वह अपनी ड्रेस कई बार खुद ही तैयार बनाती हैं। इसमें उनकी मदद डिजाइनर श्वेता करती हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं रही और यूजर्स उन पर भद्दी टिप्पणियां करने लगे। 

उर्फी का अलग लुक

उर्फी ने रविवार को अपना वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। वह इसी आउटफिट मंउ बीते दिन पपराजी के सामने पोज देती दिखी थीं। उर्फी का यह ड्रेस उनके सभी  ड्रेस से बिल्कुल अलग है। उन्होंने शियर फैब्रिक से बना टॉप पहना है जो कि उनके स्किन टोन से मैच कर रहा है। इस वजह से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वो टॉपलेस हैं। उर्फी के टॉप पर दो हाथों के डिजाइन हैं। साथ ही उन्होंने लूज जींस और हील्स कैरी किए।

कैसे तैयार किया आउटफिट?

उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें इसे बनाने में कितनी मेहनत लगी है। वह लिखती हैं, ‘श्वेता और मैंने इस आउटफिट को बनाया है। डायमंड की पोजिशनिंग में हमें एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त लग गया। हमने कपड़े को हजारों बार डाई किया जिससे हूबहू मेरे स्किन टोन से यह मैच कर सके। फिर मैंने इसे लूज जींस और राइनस्टोन हील्स के साथ पहना।‘
 

यूजर्स करने लगे ट्रोल

उर्फी के वीडियो पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इतनी मेहनत करती क्यों हो?‘ एक ने कमेंट किया, ‘इतने ज्यादा कपड़े पहन लिए आपने।‘ एक यूजर ने कहा, ‘अब क्या लपेटा है दीदी कुछ तो छोड़ दिया कर।‘ एक अन्य ने कहा, ‘जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है मुझे उर्फी जावेद की चिंता सता रही है।‘
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।