Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीUrfi Javed Latest Video In Bold Dress Goes Viral On Social Media

दिवाली पर उर्फी जावेद की ड्रेस ने किया लोगों को हैरान, एक्ट्रेस की पैंट पर टिकी लोगों की नजरें

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। उनका एयरपोर्ट लुक चर्चा में हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाया

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 11 Nov 2023 12:09 PM
हमें फॉलो करें

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज एक्टिंग नहीं, बल्कि फैशन की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं। आज उर्फी इंडिया की इंडिया की टॉप मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनक फैशन सेंस हमेशा ही खबरों में छाया रहता है। उर्फी आए दिन अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती रहती हैं। ऐसे में अब उनका एक नया लुक वायरल हो रहा है। दिवाली के मौके पर उर्फी का ये लुक देख सोशल मीडिया पर लोगों का दिमाग घूम रहा है। एक बार फिर से वह कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

दिवाली पर ऐसे लुक में नजर आईं उर्फी
उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। उनका एयरपोर्ट लुक चर्चा में हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाया है। दिवाली पर जहां लोग एथनिक लुक में नजर आते हैं ऐसे में उर्फी हॉट ड्रेस पहले एयरपोर्ट पर दिखीं। उर्फी ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है। उर्फी ने बेहद शॉर्ट ब्रालेट के साथ कट आउट पैंट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कैप लगाई है, लेकिन हर किसी की नजर उनकी पैंट पर जा अटकी है। उर्फी ने इस पैंट के ऊपर अंडरवियर पहना है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

 

लुक पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 
उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर एक बार फिर से कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'इसको जेल में रहना चाहिए।' एक ने लिखा, 'इसको देख कर हमेशा ही हंसी आ जाती है।' एक ने लिखा, 'ये कभी सुधरेगी नहीं। एक ने कहा, 'ये बस उर्फी ही कर सकती है।' ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें