Hindi NewsEntertainment NewsTvउर्फी जावेद ने खुद को बताया प्रेग्नेंट! लेटेस्ट वीडियो में पेट निकला देख लोग हैरान

उर्फी जावेद ने खुद को बताया प्रेग्नेंट! लेटेस्ट वीडियो में पेट निकला देख लोग हैरान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का लेटेस्ट वीडियो देख यूजर्स हैरान हुए। कइयों ने उनके पेट को नोटिस किया और पूछने लगे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। इस पर उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जवाब दिया।

उर्फी जावेद ने खुद को बताया प्रेग्नेंट! लेटेस्ट वीडियो में पेट निकला देख लोग हैरान
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 29 Jan 2023 10:56 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड लुक्स से सुर्खियों में रहती हैं। रविवार को उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अजीबो गरीब आउटफिट पहना। उर्फी ने व्हाइट बिकिनी पहना है और उसके ऊपर पाइप लपेटा हुआ है। एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। वीडियो में उर्फी का पेट निकला हुआ दिखा। कई यूजर्स कमेंट करके सवाल करने लगे। जिसका उर्फी ने जवाब दिया और खुद को ‘सेमी प्रेग्नेंट‘ बता दिया।

क्या प्रेग्नेंट हैं उर्फी जावेद
उर्फी ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस लुक के साथ शेयर की जिससें उनका पेट निकला हुआ दिख रहा है। उन्होंने अपने ‘प्रेग्नेंट‘ होने की खबर का खुलासा किया। चौंकिए नहीं दरअसल उर्फी ने बताया कि उनके पीरियड का पहला दिन है इस वजह से उनका पेट निकला है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पीरियड का पहना दिन था, मेरा पेट बहुत निकला हुआ था। मैं आधी प्रेग्नेंट लग रही हूं।‘
 

लड़कियों को सलाह
उर्फी ने अगली स्टोरी में सभी लड़कियों को सलाह दी और लिखा कि वो खुद पर इतना दबाव ना डालें। उन्होंने लिखा, ‘लड़कियां अपने आप पर इतना जुल्म मत करो, वैसे भी फ्लैट पेट एक मिथ है।

उर्फी का यह लुक मिलान के Avamt-Garde कलेक्शन से प्रेरित बताया जा रहा है। 

सलवार सूट में पहुंची थीं गुरुद्वरा
इससे पहले उर्फी पूरे कपड़ों में गुरुद्वारा पहुंची थीं। उन्होंने बाहर पपराजी को प्रसाद बांटा। उर्फी इस तरह कम ही दिखती हैं ऐसे में कई यूजर्स ने हैरानी जताई कि आज उनका यह रूप कैसे नजर आया। उर्फी ने इस मौके पर ब्लैक सलवार सूट पहना था और सिर पर दुपट्टा ले रखा था। 

ऐप पर पढ़ें