Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीUrfi Javed Bold Video New Purple Dress Trolled Almost Fell on Floor in Heels - Entertainment News India

फोटोशूट के दौरान बिगड़ा उर्फी जावेद का बैलेंस, हाई हील्स में पहले लड़खड़ाईं और फिर...

Urfi Javed Bold Video: उर्फी जावेद इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं और हाई हील्स में फोटोशूट करवाने के लिए जब वह फोटोग्राफर्स के सामने खड़ी थीं तभी उनका संतुलन बिगड़ा और वह गिरते-गिरते बचीं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 10:06 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बयानों और आउटफिट के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह पर्पल कलर की खूबसूरत बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह उर्फी फोटोशूट के दौरान हील्स में गिरते-गिरते बचीं।

उर्फी जावेद का बिगड़ा बैलेंस और...
उर्फी जावेद पर्पल कलर की इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं और हाई हील्स में फोटोशूट करवाने के लिए जब वह फोटोग्राफर्स के सामने खड़ी थीं तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिरते-गिरते बचीं। उर्फी जावेद ने खुद को संभाला और फोटोग्राफर्स से बोलीं- मैं गिर नहीं सकती।

'पहले से गिरी हो, और कितना गिरोगी?'
कमेंट सेक्शन में उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'और कितना गिरोगी?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जो पहले से गिरी हुई है वो और क्या ही गिरेगी?' एक शख्स ने लिखा, 'ये लड़की इतनी मशहूर क्यों है? मुझे नहीं लगता कि वो किसी फिल्म से है या फिर उसने कुछ भी खास किया है।'

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी
इसी तरह के ढेरों कमेंट उर्फी जावेद के इस वीडियो पर किए गए हैं। बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही हैं। शो का सिर्फ एक ही सीजन अभी तक प्रसारित किया गया है। इस साल मेकर्स ने इस शो को नहीं लाने का फैसला किया है। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट की जावे वाले पहली कंटेस्टेंट थीं।

ऐप पर पढ़ें