फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीउर्फी जावेद ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, पैपराजी से कहा- 'आज अंदर जाने तक का वीडियो बनाना'

उर्फी जावेद ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, पैपराजी से कहा- 'आज अंदर जाने तक का वीडियो बनाना'

उर्फी को एक जहां बेशुमार प्यार मिलता है तो वहीं उन्हें ट्रोल भी खूब किया जाता है। वहीं वक्त वक्त पर उर्फी ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती रहती हैं, इस बीच एक बार फिर उर्फी ने ट्रोल्स पर निशाना साधा।

उर्फी जावेद ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, पैपराजी से कहा- 'आज अंदर जाने तक का वीडियो बनाना'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 25 Sep 2022 01:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंस्टाग्राम सेंशन बन चुकीं अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फोटोज वीडियोज खूब वायरल होते हैं। चाहें कोई उनकी तारीफ करे, या फिर ट्रोल, उर्फी चर्चा में तो बनी ही रहती हैं। उर्फी के फैशन सेंस की रणवीर सिंह तक तारीफ कर चुके हैं। उर्फी को एक जहां बेशुमार प्यार मिलता है तो वहीं उन्हें ट्रोल भी खूब किया जाता है। वहीं वक्त वक्त पर उर्फी ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती रहती हैं, इस बीच एक बार फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ट्रोल्स पर निशाना साधा है और वीडियो में उनके एयरपोर्ट आने के कमेंट्स पर रिएक्ट किया है।

क्या है उर्फी जावेद का वीडियो
उर्फी जावेद का एयरपोर्ट स्पॉटिड वीडियो विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद कहती दिख रही हैं-'आज तुम लोग मुझे अंदर जाते हुए तक वीडियो बनाओगे, मेरे अंदर जाने तक का वीडियो चाहिए कि लोगों को कि मैं अंदर घुसी हूं। टिकट दिखाऊं... किसी को टिकट देखनी है मेरी?' वैसे अगर आप उर्फी के इस वीडियो को नहीं समझ पाएं तो आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉटिड होती हैं और कुछ वक्त पहले कुछ ट्रोल्स ने ऐसे कमेंट किए थे कि उर्फी सिर्फ एयरपोर्ट घूमने जाती है।

 

पहले भी दिया था ट्रोल को जवाब
बता दें कि इसके पहले भी उर्फी ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। 'तुम रोज एयरपोर्ट क्यों जाती है?' वीडियो पर टेक्स्ट लिखकर उर्फी ने वीडियो में कहा था,'मैं घूमूं...फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं...आपको क्या?. वीडियो के कैप्शन में भी उर्फी ने यही लाइन लिखी थी, 'आपको क्या भाई?' बता दें कि ये 'अनुपमा' का डायलॉग है, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुआ। देखें वीडियो...

उर्फी का दर्द ए डिस्को
याद दिला दें कि बीते दिन उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उर्फी जावेद डिस्को थीम में नजर आ रही थीं और चेहरे को डिस्को बॉल अंदाज में पूरा कवर कर रखा है। उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था, 'दर्द ए डिस्को, इस में क्या मेकअप और हेयर क्रेडिट दूं।' वहीं वीडियो के बैक ग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का गाना दर्द ए डिस्को बज रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां उर्फी के स्टाइल स्टेंटमेंट की तारीफ की थी तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया गया। चूंकि वीडियो में उर्फी का चेहरा मास्क से ढका है तो कुछ कमेंट्स में उन्हें लोगों ने फीमेल राज कुंद्रा भी बताया था।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।