Hindi NewsEntertainment NewsTvउर्फी जावेद ने दिखाया कैसे हुआ टांगों वाला शूट, टॉपलेस होकर लगाए किसके पैर

उर्फी जावेद ने दिखाया कैसे हुआ टांगों वाला शूट, टॉपलेस होकर लगाए किसके पैर

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह टॉपलेस होकर बॉडी 2 टांगों से कवर किए थीं। लोग इस पर काफी कमेंट्स कर रहे थे। अब उन्होंने दिखाया है कि वीडियो कैसे शूट किया गया था।

उर्फी जावेद ने दिखाया कैसे हुआ टांगों वाला शूट, टॉपलेस होकर लगाए किसके पैर
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 12:53 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद अपने गेटअप के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। रीसेंटली उन्होंने कपड़ों की जगह अपनी बॉडी को 2 टांगों से ढंका था। लोगों ने हमेशा की तरह उर्फी को ट्रोल किया था तो कुछ ने क्रिएटिविटी की तारीफ की थी। लोगों के कमेंट्स थे कि उर्फी ने यह शूट कैसे किया होगा। अब उर्फी ने इस शूट का बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन पोस्ट कर दिया है। दिखाया है कि इस शूट में कितनी मशक्कत लगी थी।

लोग बोले- टांगें काट लीं?
उर्फी जावेद के नाम से कौन वाकिफ नहीं है। वह अपनी क्रिएटिव फैशन चॉइस के लिए अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। अपने शूट्स के लिए वह कई अजब-गजब हरकतें कर चुकी हैं। अब रीसेंट शूट में उन्होंने अपनी बॉडी के अपर पार्ट को दो टांगों से ढंक रखा था। एक फॉलोअर ने इस पोस्ट पर लिखा था कि उर्फी ने अपना टॉप बनाने के लिए क्या किसी की टांगें काट ली हैं? वहीं कई सारे कमेंट्स थे। अब उर्फी ने दिखाया है कि यह शूट कैसे हुआ।

उर्फी ने लिटा रखी थी लड़की
उर्फी ने आज उस वीडियो शूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें उर्फी टॉपलेस बैठी हैं। उन्होंने नीचे एक लड़की को लिटा रखा है जिसने टांगें उठाई हैं। इनसे उर्फी ने अपना बदन ढका है। एक यूजर ने लिखा है कि यह पहनकर उर्फी कहां जाने वाली है। वहीं एक और कमेंट में है कि भारती के शो पर उर्फी ने कहा था कि ये पहनेगी। 

सूट में देख हैरान हुए लोग
उर्फी अक्सर कम कपड़ों में नजर आती हैं। वह जब पूरे कपड़े पहनती हैं तो सुर्खियां बन जाती हैं। उन्हें कुछ मौकों पर सलवार सूट में देखा गया है और लोग उनकी तारीफ भी करते हैं। 8 नवंबर को उन्होंने एख पोस्ट किया था जिसमें वह फुल आस्तीन का सूट और सिर पर दुपट्टा लिए दिखी थीं। यह गुरुद्वारे की तस्वीर थी। लोगों ने उर्फी के इस लुक की तारीफ की थी।

ऐप पर पढ़ें