Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीurfi aka Uorfi Javed recalls her father was abusive said she I attempted suicide

उर्फी जावेद कई बार कर चुकी हैं सुसाइड करने की कोशिश, बोलीं- बचपन में पिता...

उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में बताया कि वह कई बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने ये भी बताया कि बचपन में उनके पिता उनके भाई-बहन और मां को प्रताड़ित करते थे।

उर्फी जावेद कई बार कर चुकी हैं सुसाइड करने की कोशिश, बोलीं- बचपन में पिता...
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Feb 2023 03:03 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, इस बार चर्चा का विषय बनने की वजह कुछ और है। इस बार अभिनेत्री ने ऐसी बात बताई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। अभिनेत्री ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह कई बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उनके पिता, उनके भाई-बहन और उनकी मां को शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया करते थे। 

वह हमें बहुत मारते थे - उर्फी
उर्फी जावेद ने डर्टी पत्रिका को दिए इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा, “वह हमें बहुत मारते थे, मेरी मां को भी मारते थे। गाली-गलौज तो रोज की बात हो गई थी। मैंने एक-दो बार आत्महत्या का प्रयास भी किया। मैं घर से कम ही बाहर निकलती थी। मेरे पिता बाहर जाने की अनुमति नहीं देते थे। लेकिन, मैं टीवी बहुत देखती थी। फैशन में मेरी दिलचस्पी हमेशा से थी। मुझे फैशन की ज्यादा जानकारी नहीं थी लेकिन, मुझे पता था कि मुझे क्या पहनना है। मैं अलग दिखना चाहती थी, मैं सबसे अच्छी दिखना चाहती थी। ताकि जब मैं किसी पार्टी में जाऊं तब हर कोई बस मुझे ही देखता रहे।" 

मां के साथ अलग रहती हैं उर्फी
बता दें, उर्फी जावेद का जन्म कथित तौर पर लखनऊ के एक 'सख्त, रूढ़िवादी' परिवार में हुआ था। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी के पिता का नाम इफरू जावेद है। उर्फी के पिता सालों पहले उन्हें छोड़कर चले गए थे। अब उर्फी, अपनी मां जाकिया सुल्ताना और दो बहनों- असफी और डॉली जावेद के साथ अलग रहती हैं।

ट्रोल्स को दिया जवाब
अपने फैशन के बारे में बात करते हुए उर्फी कहती हैं, “जो दिखता है वो बिकता है। मुझे नहीं लपेटना चादर। मुझे तो दिखाना है। मेरी मर्जी। मेरे पास कुछ नहीं है और फिर भी मैं कॉन्ट्रोवर्शियल हूं। अगर मेरे पास बड़े ब***** और एक बिग ए** होता तो सोचिए मैं आज कहां होती। मैंने अपने न****** नहीं दिखाए। फिर आप किस बात से इतने परेशान हैं?
 

सुसाइड हेल्पलाइन
यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे इसकी आवश्यकता है, तो कृपया अपने निकटतम मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ से संपर्क करें। हेल्पलाइन: आसरा: 022 2754 6669; स्नेहा इंडिया फाउंडेशन: +914424640050 और संजीवनी: 011-24311918

ऐप पर पढ़ें