फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीउर्फी जावेद का ये वीडियो उड़ा देगा होश! प्राइवेट पार्ट्स पर लाल टेप लगाकर मचाया बवाल

उर्फी जावेद का ये वीडियो उड़ा देगा होश! प्राइवेट पार्ट्स पर लाल टेप लगाकर मचाया बवाल

फैन्स एक ओर जहां उनकी क्रिएटिविटी का इंतजार करते हैं तो दूसरी ओर ट्रोल्स देखते हैं कि इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) और कौनसे नए लेवल पर जाएंगी। नए वीडियो में उर्फी ने लाल टेप से खुद को ढका है।

उर्फी जावेद का ये वीडियो उड़ा देगा होश! प्राइवेट पार्ट्स पर लाल टेप लगाकर मचाया बवाल
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 03 Dec 2022 12:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फोटोज और वीडियोज का सोशल मीडिया यूजर्स को इंतजार रहता है। फैन्स एक ओर जहां उनकी क्रिएटिविटी का इंतजार करते हैं तो दूसरी ओर ट्रोल्स देखते हैं कि इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) और कौनसे नए लेवल पर जाएंगी। वहीं उर्फी जावेद भी सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान और दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्फी जावेद ने कुछ नया किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

क्या है उर्फी जावेद का नया वीडियो
उर्फी जावेद का नया वीडियो वाकई काफी हटकर है। इस बार उर्फी के बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है, बल्कि उन्होंने इस बार रेड टेप का सहारा लिया है। उर्फी ने खुद को जमीन पर लाल टेप से चिपकाया हुआ है। वहीं लाल टेप्स से उर्फी ने प्राइवेट पार्ट्स को ढका हुआ है। उर्फी जावेद का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही देर में हजारों लाइक्स बटोर चुका है। उर्फी के इस वीडियो को फैन्स बवाल बता रहे हैं।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
उर्फी जावेद के इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं। एक ओर जहां उर्फी के फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की भरपूर तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। उर्फी के एक फैन ने लिखा- 'बवाल हो उर्फी'..., वहीं एक दूसरे ने लिखा- 'हमेशा एनएक्सपेक्टिड, कुछ ऐसा जो कोई सोच भी नहीं सकता, जानदार।' वहीं एक ट्रोल ने लिखा- 'क्या फैशन इतना गिर गया है।' वहीं दूसरे ने लिखा- 'अगले वीडियो में लाल टेप भी हटा देना।' एक और ने लिखा- 'अगली बार मछली, मुर्गी, या छिपकली बनकर आएगी।'

इंस्टाग्राम क्वीन हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद इन दिनों एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में अपना जलवा बिखेर रही हैं और उन्होंने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2125 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 383 लोगों को फॉलो करती हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।