Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीuorfi javed revealed that she eats Raw Tomatoes a lot also shared hot pictures on instagram stories viral urfi javed latest - Entertainment News India

उर्फी जावेद ने खोला अपना फिटनेस और खूबसूरती का राज! बोल्डनेस से फिर बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा

उर्फी का फैशन सेंस अक्सर खबरों में रहता है और कभी इसके लिए उन्हें तारीफ मिलती है तो कभी ट्रोल होती हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी ने इंस्टा का पारा बढ़ाया है, साथ ही अपने ग्लो का राज खोला है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 3 Dec 2022 07:16 AM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस ओटीटी' (BIGG BOSS OTT) में नजर आने के बाद से ही शायद ही कोई ऐसा दिन हुआ है, जब उर्फी जावेद (Uorfi Javed) खबरों में न रही हो। उर्फी जावेद (Urfi Javed)  अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, चाहें फिर वो उनके बेबाक बयान हों या फिर उनका बिंदास अंदाज। उर्फी का फैशन सेंस अक्सर खबरों में रहता है और कभी इसके लिए उन्हें तारीफ मिलती है तो कभी ट्रोल होती हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी ने इंस्टा का पारा बढ़ाया है। इसके साथ ही उर्फी ने अपने फूड हैबिट्स को लेकर भी एक राज खोला है।

उर्फी का स्टाइलिश अंदाज और ग्लो का राज!
दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर कुछ पोस्ट्स किए। इन में दो स्टोरीज में जहां उर्फी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं तो एक में सलाद की थाली है। उर्फी ने बताया है कि वो कच्चे टमाटर बहुत खाती हैं और इसके बाद से उनके फैन्स का कहना है कि शायद यही है उनकी फिटनेस और ग्लो का राज। वहीं उर्फी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन में वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं और उनके इस अंदाज को फैन्स पसंद भी कर रहे हैं। उर्फी की इंस्टा स्टोरीज वायरल हो रही हैं।

 

इंस्टाग्राम पर कहर बरपाती हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद इन दिनों एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में अपना जलवा बिखेर रही हैं और उन्होंने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2124 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 383 लोगों को फॉलो करती हैं।

 

ऐप पर पढ़ें